Home » मनोरंजन » Sunny Leone said Mere Peeche Hindustan hai, in her upcoming movie Beiimaan Love's song released on youtube
 

टच करने की बात पर बोलीं सनी लियोनः मेरे पीछे हिंदुस्तान है

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2016, 16:55 IST
(यूट्यूब)

दूर रहना टच न करना मेरे पीछे हिंदुस्तान है... यह कहना है बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन का. हालांकि यह हकीकत की बात नहीं बल्कि ज़ी म्यूजिक द्वारा बुधवार को यूट्यूब पर रिलीज किए गए फिल्म 'बेईमान लव' के गाने के बोल हैं.

बुधवार को यूट्यूब पर ज़ी म्यूजिक कंपनी द्वारा 'बेईमान लव' फिल्म के गाने मेरे पीछे हिंदुस्तान है को रिलीज किया गया. सनी लियोन और रजनीश दुग्गल पर फिल्माएं गए इस गाने को यासेर देसाई और सुकृती कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है.

3 मिनट 24 सेकेंड के इस गाने को रिलीज किए जाने के चार घंटों में ही 10 से ज्यादा लोगों ने देख लिया. समीर अंजान द्वारा लिखित और अमजद नदीम के संगीत से सजे इस गाने में एक पब के अंदर रजनीश दुग्गल और सनी लियोन की नोंकझोक वाले इस गाने को फिल्माया गया है. 

बाद में गाने को स्वीमिंग पूल के किनारे और पार्किंग में भी शूट किया गया है. राजीव चौधरी द्वारा लिखित, निर्देशित और निर्मित इस फिल्म में सनी लियोन के पति डैनिएल वेबर, राजीव वर्मा के अलावा युवराज सिंह और जीशा नैंसी भी नजर आएंगे. 

गौरतलब है कि इस फिल्म का एक गाना मैं अधूरा बीते 2 सितंबर को रिलीज किया गया था. सनी लियोन और रजनीश दुग्गल पर फिल्माए गए इस रोमांटिक गाने को भी अब तक 90 लाख से ज्यादा यूजर्स द्वारा देखा जा चुका है. 

First published: 14 September 2016, 16:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी