Home » मनोरंजन » Sunny Leone starrer & her biopic will show her film career & love story
 

अपनी जिंदगी पर बनी बायोपिक में नजर आएंगी सनी लियोन

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2016, 17:05 IST

बीते सप्ताह प्रो कबड्डी आयोजन के दौरान राष्ट्र गान गाने में विवादों में घिरीं सनी लियोन एक बार फिर से चर्चा में हैं. हालांकि इस बार वो सकारात्मक खबरों में हैं.

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक तेरे बिन लादेन का निर्देशन करने वाले फिल्म मेकर अभिषेक शर्मा अब भारतीय मूल की इस अभिनेत्री के जीवन पर एक बायोपिक बनाएंगे. इस फिल्म की सबसे बड़ी खास बात यह होगी कि इसमें सनी लियोन खुद काम करेंगी.

क्यों पांच साल के करियर वाली सनी लियोन, सलमान के साथ रहीं 10 साल की गूगल सर्च टॉपर?

यह पहली बार नहीं है जब सनी लियोन के जीवन पर एक फिल्म बनने जा रही है. क्योंकि कनाडाई फोटो जर्नलिस्ट दिलीप मेहता द्वारा बनाई गई डॉक्यूमेंट्री 'मोस्टली सनी पार्टली क्लाउडी' में पहले ही सनी के जीवन और फिल्मों में उनके पदार्पण को दिखाया जा चुका है. द सनडांस फिल्म फेस्टिवल 2016 में इसका प्रीमियर भी किया जा चुका है.

मीडिया खबरों के मुताबिक अभिषेक शर्मा की यह फिल्म डॉक्यूमेंट्री से बिल्कुल अलग होगी. सनी लियोन के पति डैनिएल वेबर भी इस फिल्म में नजर आएंगे. 

सनी लियोन की ख्वाहिश पूरी की शाहरुख खान ने

शर्मा की यह मसाला फिल्म होगी जिसमें सनी लियोन के करियर के अलावा डैनिएल वेबर के संग उनकी प्रेम कहानी को भी दिखाया जाएगा. फिलहाल फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी को अभी तक राज ही बनाकर रखा गया है.

First published: 26 July 2016, 17:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी