Home » मनोरंजन » Sunny Leone turns writer with delectable stories of passion & play
 

ड्रीम गर्ल सनी लियोन की 'स्वीट ड्रीम्स' कहानियां

लमट र हसन | Updated on: 21 April 2016, 8:14 IST

अब तक आपने बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन के कई रूप देखें होंगे लेकिन उनका नया अवतार हैरान कर देने वाला है. बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' कही जाने वाली लियोन अब लेखिका बन चुकी हैं और जल्द ही उनकी पहली किताब 'स्वीट ड्रीम्स' लोगों के सामने आने वाली है.

जगरनॉट पब्लिकेशंस सनी की छोटी-छोटी कहानियों का संग्रह प्रकाशित करने जा रहा है. हालांकि सनी के दीवाने उनकी कहानियों को सिर्फ जगरनॉट पब्लिकेशंस के ऐप पर पढ़ सकेंगे. इस बात की जानकारी सनी ने खुद मंगलवार को अपने ट्विटर अकांउट से दी.

18 की उम्र में लड़के मुझे पसंद नहीं करते थे: सनी लियोनी

उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं दिल से आपके लिए इन कहानियों को लिखा है. इस शुक्रवार को जगरनॉट ऐप पर आप इसे पढ़ सकते हैं.'

sunny1.jpg

ट्विटर पर अपने 14 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स के लिए सनी ने अपनी कहानी 'न्यू ईयर ईव' का छोटा सा टुकड़ा भी पेश किया है. ''मैंने उसे धीरे से कहा कि मैं अपनी बॉडी को लेकर सहज नहीं हूं. तब उसने और धीरे से मुझसे कहा तुम्हारी बॉडी बेहतरीन है.''

जगरनॉट पब्लिकेशंस की शुरुआत करने वाली चिकी सरकार ने बताया कि किताब में सनी की सात छोटी कहानियां हैं.

इस पब्लिकेशंस हाउस ने अपने कैटलॉग में सनी के बारे में जोशीला विवरण छापा है. ''भारत की सबसे आर्कषक महिलाओं में से एक सनी लियोन ग्लैमर, सेक्स अपील और वुमेन पॉवर के लिए जानी जाती है. यहां उनके पैशन और प्ले से जुड़ी आकर्षक कहानियां है.''

गूगल सर्च 2015: सलमान, कलाम, कटरीना, दीपिका से आगे रहीं सनी लियोन

इससे पहले सनी द्वारा अपनी आत्मकथा लिखने की चर्चा जोरों पर थी लेकिन 'स्वीट ड्रीम्स' ने इस पर विराम लगा दिया.

इस साल की शुरुआत में सनी ने उस वक्त कई लोगों का दिल जीत लिया था जब फिल्म मस्तीजादे के प्रमोशन के दौरान टीवी एंकर भूपेंद्र चौबे ने उन्हें अपमानित किया था.

पॉर्न स्टार के रूप पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली सनी से चौबे बार-बार पूछ रहे थे कि क्या उन्हें अपने अतीत को लेकर खेद है? चौबे यह भी जानना चाहते थे कि पॉर्न स्टार बनना क्या उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी?

सनी लियोन की ख्वाहिश पूरी की शाहरुख खान ने

सनी ने सवालों का शालीनतापूर्वक जवाब देते हुए कहा कि उनका जीवन खुली किताब की तरह है. और बतौर पोर्न स्टार उनके साथ एक बार भी शोषण, पिटाई या दुर्व्यवहार ना होना चौबे को संतुष्ट नहीं कर पाया. इसलिए भूपेंद्र चौबे ने सनी की प्रतिक्रिया लेने के लिए अपने सवालों को अलग-अलग तरीकों से पूछा.

अपनी बुद्धिमता और आकर्षण के जरिए सनी ने दर्शकों का दिल जीत लिया और चौबे की सोशल मीडिया में उनकी दकियानूसी के लिए जमकर आलोचना हुई.

अपनी आने वाली फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' के अलावा सनी किताब को लेकर भी काफी उत्साहित हैं. उनकी कहानियां जगरनॉट ऐप स्टॉल करने वाले लोगों को रात के दस बजे मिलेंगी.

प्रकाशक के अनुसार, 'सनी की सात आकर्षक कहानियों आपकी जिंदगी में दोबारा जोश भर देगा. ये कहानियां जगरनॉट ऐप के लांच होने के मौके पर हर रात दस बजे आपके मोबाइल में दिखेंगी.'

First published: 21 April 2016, 8:14 IST
 
लमट र हसन @LamatAyub

Bats for the four-legged, can't stand most on two. Forced to venture into the world of homo sapiens to manage uninterrupted companionship of 16 cats, 2 dogs and counting... Can read books and paint pots and pay bills by being journalist.

पिछली कहानी
अगली कहानी