Home » मनोरंजन » Sunny Leone wish come true, Aamir Khan said will be happy to work with
 

आमिर को नहीं है सनी लियोन के साथ काम करने में कोई दिक्कत

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2016, 20:17 IST
QUICK PILL
  • 18 जनवरी को सनी लियोन के सीएनएन-आईबीएन संवाददाता भूपेंद्र चौबेे द्वारा लिए गए विवादित इंटरव्यू में सनी से ऐसे कई सवाल पूछे गए जिनका उद्देश्य शायद सनी के अतीत का हवाला देकर घेरने का था.
  • सनी ने समझदारी और शांति से सभी सवालों के ऐसे जवाब दिए जिके बाद भूपेंद्र चौबे बगले झांकने को मजबूर हुए. इसी सिलसिले में जब सनी से आमिर खान के साथ काम करने का जिक्र आया तब उनके दिल की बात जुबां पर आ गई.

सनी लियोन की मन की मुराद पूरी हो गई है. एक चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान जब सनी से पूछा गया कि क्या वो आमिर के साथ काम कर चाहती हैं, तो उन्होंने इसका हां में जवाब देते हुए कहा कि वो जरूर चाहती हैं लेकिन शायद उनके अतीत को देखते हुए आमिर ही मना कर दें.

अब बुधवार को आमिर खान ने घोषणा कर दी कि उन्हें सनी के अतीत से कोई परेशानी नहीं है और वे सनी के साथ काम करके बहुत खुश होंगे.

कनाडाई मूल की अभिनेत्री और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोन की यूं तो बॉलीवुड में कई फिल्में आ चुकी हैं. लेकिन 18 जनवरी को सनी लियोन के सीएनएन-आईबीएन चैनल पर संवाददाता भूपेंद्र चौबेे के इंटरव्यू में उनसे कई ऐसे सवाल पूछे गए जो शायद सनी को पछतावा करने के लिए बाध्य करने वाले थे.

पढ़ेः सनी लियोन बोलीं भारत है सहिष्णु देश, हर किसी को मिलती है जगह

लेकिन सनी ने सभी सवालों का सादगी और चालाकी से जवाब दिया. अपने जीवन में किस बात पर सनी को अफसोस है जैसे सवाल पर भी सनी ने जवाब दिया कि जब में अपनी मां की मौत के बाद नहीं पहुंच सकीं थीं. 

कई सवालों के दौरान जब सनी से पूछा गया कि क्यों कोई बॉलीवुड का बड़ा अभिनेता उनके साथ काम करने को तैयार नहीं है पर उन्होंने कहा कि यह सवाल उन्हीं लोगों से पूछा जाना चाहिए. हालांकि इसके बाद जब आमिर खान का सवाल पूछा गया तो सनी ने अपने दिल की बात कही.

Sunny leone interview with cnn-ibn bhupendra chaubey

सनी ने यह भी कहा कि आमिर खान उनके साथ काम करेंगे या नहीं यह सवाल तो संवाददाता को खुद आमिर से पूछना चाहिए. 

सोशल मीडिया ने दी शाबासी

सनी लियोन के इस इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर काफी बहस छिड़ गई. ऑनलाइन यूजर्स ने संवाददाता को बेहद आपत्तिजनक और जबरन नीचा दिखाने वाले सवाल पूछने का आरोपी बताया. 

जबकि न केवल सोशल मीडिया के यूजर्स बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज भी सनी के समर्थन में आ गए. सनी के प्रति जबर्दस्त संवेदना और सम्मान दिखाया गया. 

इतना ही नहीं, सनी को अरशद वारसी, एली अव्राम, मोहित सूरी, फराह खान, विद्या पालन, गीता बसरा, ऋषि कपूर, जेनेलिया देशमुख, ऋचा चड्ढा, निखिल चिनप्पा, ईशा गुप्ता, रितेश देशमुख, अनुष्का शर्मा, श्रुति हसन, सुशांत राजपूत, मिनी माथुर, श्रुति सेठ, रंगिता प्रीतिशनंदी ने भी सनी लियोन को ट्वीट कर इंटरव्यू के दौरान उनकी जवाब देने की शैली की सराहना की. जबकि कई ने संवाददाता भूपेंद्र चौबे की खिंचाई भी की.

आमिर ने की सराहना और कहा साथ काम में होगी खुशी

इस बीच बुधवार को आमिर खान सनी के समर्थन में सामने आए और उन्होंने दोपहर 12:15 पर पहला ट्वीट किया कि सनी ने खुद को बहुत शिष्टता और बड़प्पन के साथ पेश किया. काश मैं इंटरव्यू लेने वाले के लिए भी ऐसा ही बोल पाता.

aamir tweet-Sunny leone interview with cnn-ibn bhupendra chaubey3 .jpg

इस पर सनी ने रिट्वीट किया, "मुझे लगता है इसे देखकर मेरा दिल धक्क से बोला. आपके समर्थन के लिए बहुत शुक्रिया. यह मेरे लिए दुनिया से भी ज्यादा मायने रखता है."

इसके बाद आमिर के पास रिट्वीट्स और लाइक्स की बाढ़ आ गई. तब आमिर न दोपहर 1:36 पर उन्होंने दोबारा ट्वीट किया, "सनी, मुझे तुम्हारे साथ काम करके खुशी होगी. जैसा कि इंटरव्यू लेने वाले ने दिखाया, मुझे तुम्हारे 'अतीत' से बिल्कुल भी दिक्कत नहीं है."

aamir tweet-Sunny leone interview with cnn-ibn bhupendra chaubey2 .jpg

इसके बाद सनी ने भी रिट्वीट किया, "वाह आपने मेरा पूरा साल बना दिया. मुझे बहुत खुशी हो रही है कि आपने मेरे बारे में लिखा. आपका धन्यवाद."

First published: 20 January 2016, 20:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी