Home » मनोरंजन » super dancer 2: vishal says-Tiger Shroff is a really great dancer and collaborating with him would be fun
 

सुपर डांसर चैप्टर-2 के विजेता विशाल शर्मा का ये सुपर हीरो है पसंदीदा कोरियोग्राफर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2018, 20:15 IST

मुंबई।  सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 2' के फाइनलिस्ट का शनिवार को ऐसान कर दिया गया. असम के जोरहाट के रहने वाले १२ साल के विशाल शर्मा ने 'सुपर डांसर चैप्टर 2' का खिताब अपने नाम किया है. विशाल को सबसे ज्यादा 1.2 करोड़ लोगों ने वोट देकर विजयी बनाया. आकाश थापा, वैष्णवी प्रजापति और रितिक दिवाकर को पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी पर कब्जा किया. विशाल को खिताब के साथ १५ करोड़ रुपये की इनामी राशि मिली.


ट्रॉफी जीतने के बाद विशाल शर्मा ने कहा कि मैं इस खिताब को जीतने के बाद बहुत गौरान्वित महसूस कर रहे हैं.मैं सुपर डांसर चैप्टर 2 के 'डांस का खिताब जीतने से बहुत खुश हूं. मैं इसके लिए शो के जजों, सोनी टीवी, निर्देशकों का बहुत आभारी हूं. उन्होंने मुझ पर अपना विश्वास जताया. उनके मार्गदर्शन और मदद से ही मैं खिताब जीतने में सफल रहा.

वहीं विशाल ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा कि यह उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी जीत है. विशाल ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं जीत जाऊंगा. ये मेरी जिंदगी का सबसे खतरनाक क्षण था. विशाल ने कहा कि शो में चारों फाइनलिस्ट खिताब जीतने के काबिल थे. मैं सोच रहा था कि आकाश जीतेगा. लेकिन जब लाइव वोटिंग कराई गई तो पहले राउंड में सबसे आगे था. इसके बाद मेरी उम्मीद बढ़ गई. मैं भगवान से प्रार्थना करने लगा. आखिर में मैंने खिताब जीत लिया. इस दौरान विशाल ने शो पर वैभव को सबसे अच्छा डांस गुरु बताया.

विशाल ने कहा कि अभी वह बहुत यंग हैं. इसलिए वो अपनी पढ़ाई और पेशन दोनों में बेलेंस बनाकर चलना चाहते हैं. वो दोनों चीजों को साथ साथ करना चाहते हैं. लेकिन डांस को वो ज्यादा तवज्जो देंगे. जब उनसे सवाल पूछा गया कि बॉलीवुड में उनका पसंदीदा कोरियाग्राफर कौन है, इसके जवाब में विशाल ने बिना देर किए कहा कि टाइगर श्राफ. विशाल ने कहा कि टाइगर श्राफ शानदार डांसर हैं. उनके साथ बहुत मजा आएगा.

First published: 25 March 2018, 20:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी