Home » मनोरंजन » Supreme Court dismisses a plea seeking stay on release of Vivek Oberoi starrer PM Narendra Modi Biopic
 

विवेक ओबरॉय स्टारर 'पीएम नरेंद्र मोदी' को सुप्रीम कोर्ट से मिली हरी झंडी लेकिन EC पर अटका मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2019, 16:10 IST
PM Narendra Modi

विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' काफी दिनों से रिलीज होने के लिए कोर्ट-कचहरी के चक्कर काट रही है और आज फिल्म की रिलीज डेट को लगभग कंफर्म मान ही लिया गया है. आज सुप्रीम कोर्ट में फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर दूसरी सुनवाई होनी थी और इसमें SC ने हरी झंडी दिखा दी है. इसके बाद अब फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को सुप्रीम कोर्ट ने रिलीज डेट पर रोक लगाने वाली याचिका को खारिज करते हुए फिल्म का आगे का मामला चुनाव आयोग को सौंप दिया है.

 

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है,"अभी तक मूवी को सेंसर बोर्ड से सर्टिफेकेशन नहीं मिला है. ऐसे में फिल्म से जुड़े मामले में हस्तक्षेप करना जल्दबादी  होगा.अगर पीएम नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को रिलीज होती है, तो इस संदर्भ में क्या करना है इसका फैसला चुनाव आयोग करेगा. चुनाव आयोग इस बात का निर्णय लेगा कि पीएम नरेंद्र मोदी किसी तरह की आचार संहिता का उल्लंघन तो नहीं कर रही." सुनवाई के दौरान कोर्ट में कांग्रेस नेता और वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने फिल्म से जुड़े संदीप सिंह,सुरेश ओबरॉय और विवेक ओबरॉय के बीजेपी, केंद्र और गुजरात सरकार के साथ रिश्तों की बात कही. 

अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' 11 अप्रैल को ही रिलीज होगी हालांकि, इसपर सस्पेंस अभी तक कायम है कि फिल्म कब रिलीज होगी क्योंकि दिल्ली,बॉम्बे हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट ने तो फिल्म को हरी झंडी दिखा दी है लेकिन अब चुनाव आयोग अपना अंतिम फैसला क्या लेगा इस पर सभी की नजरें होंगी. इससे पहले चुनाव आयोग भी इस फिल्म को हरी झंडी दिखा चुका है.

विवेक ओबरॉय स्टारर 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर SC ने याचिकाकर्ता से पूछा- क्या आपत्ति है आपको

आकाश और श्लोका की लव स्टोरी लिखी गई लहंगे पर, प्यार जताने के इस अद्भुत तरीके से हो जाएंगे आप हैरान

First published: 9 April 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी