Home » मनोरंजन » Suraj Pal Amu now wants to slap Farooq Abdullah at Lal Chowk after threatening Deepika Padukon Padmavati,
 

'मेरा सपना फारूक अब्दुल्ला को लाल चौक पर थप्पड़ मारना है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 November 2017, 14:52 IST

'पद्मावती' के निर्देशक और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर काटने पर 10 करोड़ का इनाम रखने वाले भाजपा नेता सूरजपाल अम्मू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. भाजपा से इस्तीफा देने के बाद बुधवार को सूरजपाल ने एक और विवादित बयान दिया.

सूरजपाल ने कहा, "उनका सपना नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारूक अब्दुल्ला को कश्मीर के लाल चौक पर थप्पड़ मारना है. अगर फारूक अब्दुल्ला के पास हिम्मत है तो मुझे वहां मिलकर दिखाएं."

इससे पहले उन्होंने हरियाणा भाजपा के मीडिया कोऑर्डिनेटर पद से अपना इस्तीफा दे दिया है. सूरजपाल ने कहा, "मैं दुखी मन से अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूं. मैं हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के रवैये से दुखी हूं. मैंने भाजपा में ऐसा कोई सीएम नहीं देखा जो इतना घमंडी हो और अपने कार्यकर्ताओं और प्रतिनिधियों की इज्जत ना करता हो."

गौरतलब है कि अम्मू ने पद्मावती फिल्म का विरोध करते हुए फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के सिर काटने पर 10 करोड़ रुपये देने का एलान किया था. अम्मू ने फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाने वाले रणवीर सिंह को चेतावनी दी थी कि वह फिल्म और भंसाली के पक्ष में दिए अपना बयान वापस लें नहीं तो टांग तोड़ देंगे. उनके इस एलान के बाद इसके बाद भाजपा ने उन्हें एक नोटिस जारी किया था. उनके इस्तीफे को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है.

First published: 29 November 2017, 14:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी