Home » मनोरंजन » sushant singh out of savdhaan india due to participation in caa
 

टीवी एक्टर सुशांत सिंह ने किया नागरिकता बिल का विरोध, सावधान इंडिया से हुए बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2019, 16:12 IST

नागरिकता संशोधन कानून का विरोध पूरे देशभर में हो रहा है.दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया (Jamia millia islamia) यूनिवर्सिटी में भी छात्र इस अधिनियम के खिलाफ है.इसे लेकर सोशल मीडिया पर छोटे पर्दे से लेकर बड़े सितारों ने अपनी-अपनी राय रखी.इसमें टीवी शो सावधान इंडिया के होस्ट सुशांत सिंह को इस शो से निकाल दिया गया है.

एक्टर सुशांत सिंह ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी.उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन में हिस्सा लेने के चलते उन्हें शो से बाहर किया गया.सावधान इंडिया एक क्राइम शो है,इस सीरियल में सुशांत होस्ट बने हुए नजर आते हैं.


दरअसल नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ लोगों के बीच काफी नाराजगी है,जिसे लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर व्यक्त कर रहे हैं.दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया (Jamia millia islamia) यूनिवर्सिटी में भी छात्र इस अधिनियम के खिलाफ है. इसे लेकर लोगों के बीच काफी नाराजगी है, जिसे लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर व्यक्त कर रहे हैं.

दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया (Jamia millia islamia) यूनिवर्सिटी में भी छात्र इस अधिनियम के खिलाफ है. इसे लेकर लोगों के बीच काफी नाराजगी है,जिसे लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर व्यक्त कर रहे हैं.बताते चलें कि जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविधायल ने अपने परिसर में इस अधिनियम के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शन की वजह से स्नातर और स्नातकोत्तर की सेमेस्ट के एक्जाम को रद्द कर दिया है.देखिए स्टार्स ने उठाई आवाज.

First published: 17 December 2019, 16:12 IST
 
अगली कहानी