Home » मनोरंजन » sushant singh rajput dedicated his back tattoo to her mother
 

सुशांत सिंह की पीठ पर बने टैटू का उनकी मां से था सीधा कनेक्शन, तस्वीर शेयर कर बताया था मतलब

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 June 2020, 11:12 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput ने दुनिया को अलविदा कह दिया. लेकिन वो हम सबको छोड़के चले गए हैं इस बात को उनके फैंस और करीबी लोग मानने को तैयार नहीं है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है. सुशांत सिंह अपनी मां के बेहद करीब थे. अक्सर उनकी सोशल मीडिया पोस्ट और इंटरव्यू में मां को याद करते देखा जाता था.

सुशांत सिंह जब 16 साल के थे तब उनकी मां उन्हें छोड़कर चली गई थी. लेकिन मां की जुड़ी यादों को एक्टर ने आखिरी वक्त तक सहजकर रखा. इसमें एक हैं उनके शरीर पर बना हुआ टैटू. वर्ष 2016 में सुशांत ने अपनी पीठ पर एक टैटू बनवाया था. जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. उनके इस टैटू में पंचतत्व बने हुए थे.


सुशांत ने अपने टैटू की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था कि पहला टैटू, पंचतत्व, मां और मैं. इसे टैटू को आर्टिस्ट समीर पतंगे ने डिजाइन किया था. सुशांत ने बताया था कि टैटू में पंचतत्व के बीच और उनकी मां हैं. सुशांत पहले इसे अपनी गर्दन में बनवाने वाले थे. लेकिन बाद में उन्होंने अपनी बहन के कहने पर उन्होंने ये टैटू को पीठ पर बनवाया.

 सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कृति सेनन ने जो कहा, वह पढ़कर रो देंगे आप, लिखा- Sush..

सुशांत सिंह के इंस्टा की आखिरी पोस्ट उनकी मां को समर्पित थी. सुशांत ने 3 जून को अपनी और मां की तस्वीर का एक कोलाज शेयर किया था. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कविता भी लिखी थी. सुशांत ने कैप्शन में लिखा था- ' आंसुओं से धुंधलाता अतीत धुंधलाता हुआ, मुस्कुराते हुए और एक क्षणभंगुर जीवन को संजोने वाले सपनों में, दोनों के बीच बातचीत #मां.' वहीं सुशांत ने ट्विटर में एक बार एक हाथ से लिखा हुआ लेटर शेयर किया था.

बताते चलें कि शुरुआती तौर पर ये सुसाइड का ही मामला लगता है. सुशांत के विसरा समेत उनके शरीर के दूसरे ऑर्गन को सुरक्षित रख लिया गया है, जिन्हें आगे फॉरेंसिक जांच के लिए जेजे अस्पताल में भेजा जाएगा.

बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उनका शव रविवार को कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. उनके निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं. पीएम मोदी से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी.

BJP सांसद ने कहा- जिन्होंने सुशांत को फिल्मों से बाहर निकाला, उन प्रोड्यूसरों के खिलाफ दर्ज हो केस

First published: 17 June 2020, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी