Home » मनोरंजन » sushant singh rajput family organised prayer meet at patna
 

पटना में सुशांत सिंह की याद में रखी गई प्रेयर मीट, वायरल हुए वीडियो और तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2020, 14:10 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput 14 जून को दुनिका को अलविदा कह गए. सुशांत का अचानकर दुनिया छोड़कर जाना उनकी फैमली और फैंस को एक सदमा दे गया. रविवार को सुशांत के पटना के घर पर उनके परिवार वालों ने एक प्रेयर मीट रखी. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं. सुशांत के फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

बॉलीवुड के स्टार्स और नेता भी सुशांत के जाने पर दुख जता रहे हैं. इसी के चलते केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इससे पहले सुशांत को याद करते हुए एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने सुशांत के परिवार के साथ मुलाकात की तस्वीरें शेयर की थी.


उन्होंने सोशल मीडिया परल तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था- सुशांत सिंह राजपूत के पटना वाले घर गया था. परिवार से मुलाकात की है. अपनी संवेदना व्यक्त की है. एक सुपर टैलेंटेड एक्टर का यूं अंत हो जाना दुख देता है. उनके निधन के बाद फिल्मों में क्रिएटिव एक्टिंग कम हो जाएगी. उन्हें बहुत ऊंचाई पर पहुंचना था. वो इससे ज्यादा डिजर्व करते थे.

अभय देओल का नेपोटिज्म पर फूटा गुस्सा, कहा- 'ऋतिक को बना दिया लीड और मुझे सपोर्टिंग एक्टर'

 

सुशांत की आत्महत्या के मामले में इंडस्ट्री के कुछ लोकप्रिय नामों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है. इस बीच सलमान खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सभी से दुख के इस समय में सुशांत के प्रशंसकों द्वारा खड़े होने का अनुरोध किया है.

उन्होंने लिखा, ' मेरे सभी प्रशंसकों से अनुरोध है कि सुशांत के प्रशंसकों की भाषा का उपयोग नहीं करना है. उनके द्वारा व्यक्त किए गए भावनाओं के पीछे की भावना जानना चाहिए. सुशांत के परिवार और प्रशंसकों का समर्थन करें. उनके साथ बहुत दर्दनाक हुआ है. '

बताया जा रहा था कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. इसी के चलते पुलिस इस डिप्रेशन की वजह को लेकर भी उनके दोस्तों से पूछताछ करें. बीते दिनों उनका शव रविवार को कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. उनके निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं. पीएम मोदी से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने डिलीट किए सोशल मीडिया अकाउंट्स, आंखों में आंसू ला देने वाला था आखिरी पोस्ट

First published: 22 June 2020, 14:10 IST
 
अगली कहानी