Home » मनोरंजन » sushant singh rajput served food to army men and the video viral
 

जब सेना के जवानों को सुशांत ने परोसा था खाना, वायरल हो रहा वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2020, 13:12 IST

सुशांत सिंह राजपूत का अचानक दुनिया को अलविदा कह के जाना सबको हैरान कर गया है. सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर एक नई बहस छिड़ गई है. जिसके बाद लोग नेपोटिज्म, बॉलीवुड गैंग्स की बुलिंग और इंडस्ट्री में गुटबंदी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. इसके अलावा इन दिनों सोशल मीडिया पर सुशांत के कई पुराने वीडियो और तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं.

जिसमें हाल ही में सुशांत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो सेना के जवानों के साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सुशांत अपने हाथों से आर्मी के जवानों को काना परोसते हैं. वहीं वहां मौजूद सेना के लोग उनके लिए तालियां बजाते हैं. इस वीडियो को सुशांत के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग इस वीडियो को देखकर काफी भावुक हुए तो कुछ के चेहरों पर मुस्कान आ गई. सुशांत को इस वीडियो में उनके फैंस हीरो बता रहे हैं.


महेश भट्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट, ट्रोलर्स बोले- ट्रोल करने के लिए पोस्ट मिल गई

View this post on Instagram

Our hero #Sushantsinghrajput

A post shared by sushantsinghrajput (@sushantsinghrajpuat) on

बताते चलें कि सुशांत सिंह का 15 जून को अंतिम संस्कार किया गया था. जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए थे. कृति सैनन, श्रद्धा कपूर शामिल थे. वहीं सुशांत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में केस दर्ज करवाया गया है. हाल ही में रिया के सुशांत आत्महत्या मामले पर 9 घंटे पूछताछ की गई थी. फिल्हाल पुलिस इस मामले में फॉरेंसिक रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

'दिल बेचारा' से लक्ष्मी बॉम्ब तक, ये 5 फिल्में जो OTT प्लेटफॉर्म पर हो सकती हैं रिलीज!

First published: 23 June 2020, 13:12 IST
 
अगली कहानी