Home » मनोरंजन » sushant singh rajput suicide case filed against bollywood celebs in bihar
 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सलमान-करण-एकता के खिलाफ केस दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 June 2020, 18:11 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के निधन की खबर से हर कोई हैरान है. सुशांत के सुसाइड के लिए कई लोग कुछ सेलेब्स को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. इसकी वजह से एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने बॉलीवुड के 4 बड़े सेलेब्रिटीज के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

अब इस मामले में करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर समेत सुशांत के सुसाइड से जुड़े चार अन्य लोगों के नाम शामिल हैं. ये केस बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में दर्ज किया गया है. ANI के ट्वीट के मुताबिक ये केस आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कराया गया है.


जानकारी के मुताबिक वकील सुधीर कुमार ओझा का कहना है कि मेरी शिकायत में आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत को करीबन 7 फिल्मों से हटा दिया गया था. उनकी कुछ और फिल्में रिलीज नहीं हुई थीं. सुशांत के आसपास ऐसे हालात पैदा किए गए कि वो आत्महत्या जैसा कदम उठाने को मजबूर हुए.

केस फाइल पर अब एकता कपूर का रिएक्शन आया है. उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट लिखा- सुशी को कास्ट ना करने के लिए केस दर्ज कराने का शुक्रिया. जबकि मैंने ही उसे लॉन्च किया था. इस सभी थ्योरीज से काफी अपसेट हूं. कृपया सुशांत की फैमिली और फ्रेंड्स को शांति दें. सच सामने आएगा. इस पर यकीन नहीं होता.

सुशांत सिंह राजपूत के पापा का बयान, एक्टर के डिप्रेशन को लेकर कही ये बात

सोशल मीडिया पर एक नई जंग छिड़ गई है. जहां एक ओर बॉलीवुड एक्टर्स अभी तक सोशल मीडिया पोस्ट करके उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ सुशांत के फैंस फिल्ममेकर्स और स्टारकिड्स की जमकर क्लास लगा रहे हैं जिन्हें कथित तौर पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म फैलाने वाला कहा जाता है, या जो नेपोटिज्म के चलते इंडस्ट्री में हैं.

सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है सुशांत का वीडियो, जब सरेआम उड़ा था एक्टर का मजाक

First published: 17 June 2020, 18:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी