Home » मनोरंजन » Sushant singh rajput takes irrfan khan role in news film
 

इरफान खान के दुनिया छोड़ जाने के बाद अधूरे प्रोजेक्ट को अब सुशांत सिंह राजपूत करेंगे पूरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2020, 14:10 IST

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान irrfan khan अब इस दुनिया में नहीं हैं. उनका अचानक दुनिया छोड़कर जाने से उनके कई प्रोजेक्ट अधूरे रह गए हैं. उनकी बेहतरीन एक्टिंग से हर निर्माताओं और निर्देशकों की वो पहली पसंद थे. यही कारण था कि फिल्म तुम्बाड के निर्देशक आनंद गांधी भी उन्हें अपनी आने वाली फिल्म के लिए साइन करना चाहते थे.

दरअसल इरफान को आनंद गांधी अपने दिमाग में रखकर अपनी अगली फिल्म की कहानी लिख रहे थे. उनकी ये कहानी कोरोना वायरस से मिलती जुलती थी और फिल्म की स्क्रिप्ट पर पिछले 5 साल से काम चल रहा था. लेकिन इरफान खान के अचानक निधन से उनको बड़ा झटका लगा है.


आनंद गांधी ने कहा, ' हम पहले महामारी का असली रूप फिल्म के जरिए बताने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन अब ये हमारे बीच ही है. अब मुझे लोगों को इसके बारे में समझाने की जरूरत नहीं है. इसलिए हमें फिल्म की स्क्रिप्ट में फिर से कुछ बदलाव करने होंगे. अब हम दर्शकों को सीधा अगले स्तर पर ले जा सकते हैं और महामारी के बाद की जिंदगी के बारे में बता सकते हैं.'

आनंद गांधी ने ये भी बताया- 'इरफान खान के बाद अब वो इस पिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput को कास्ट करने वाले हैं. इसके अलावा वो फिल्म में ऑस्ट्रेलियन एक्टर ह्मूगो वीविंग को भी कास्ट करना चाहते हैं.'

सलमान के नाम पर चल रहा है फर्जी कास्टिंग धंधा, नाराज दंबग खान ने दी लीगल एक्शन की चेतावनी

आनंद कुमार ने इरफान खान के बारे में बात करते हुए कहा कि ये बेहद दुखद है कि इस कहानी को पूरा करने में मुझे इतना लंबा वक्त लग गया. मैं चाबहता था कि इस फिल्म में इरफान खान हो, लेकिन अब जब वो हमारे बीच नहीं है तो ऐसे में सुशांत मेरे अच्छे दोस्त हैं. इसलिए मुझे लगता है कि वो मेरे साथ जरूर काम करेंगे मैं जो भी बनाऊं इसके अलावा मुझे कहानी में 4 एक्ट्रेसेस भी चाहिए, जो लीड रोल में होंगी.

गौरतलब है कि इरफान खान का निधन 29 अप्रैल को कैंसर से लड़के हुए हुआ था. इरफान खान ने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की भी कई फिल्मों में अभिनय किया था. उनकी फिल्म पीकू, अंग्रेजी मीडियम, पान सिंह तोमर, द लंचबॉक्स, तलवार, लाइफ ऑफ पाई, मुंबई मेरी जान, हिंदी मीडियम, मकबूल संग अन्य काफी चर्चित रही. इरफान खान अपनी बेहतरीन और दमदार एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे.

अमेजन प्राइम पर 12 जून को रिलीज होने जा रही है अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सितारो'

First published: 14 May 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी