Home » मनोरंजन » sushant singh rajput wedding proposal ankita lokhande
 

जब नेशनल टेलीविजन पर सुशांत ने किया अंकिता को शादी के लिए प्रपोज, धड़ल्ले से वायरल हो रहा थ्रो बैक वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2020, 12:59 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के अचानक से दुनिया को अलविदा कह के जाने से लोगों में अभी तक लोगों में शोक हैं. उनकी मौत के लगभग दो हफ्ते बाद भी एक्टर की फोटोज, वीडियोज शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. अब सुशांत और अंकिता का एक रोमांटिक थ्रो बैक वीडियो जोरो से वायरल हो रहा है. जिसमें सुशांत अंकिता को अपने दिल की बात बताते हुए नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो रियलिटी डांस शो झलक दिखला जा के सेट का है. जिसमें सुशांत सिंह अंकिता लोखंडे को शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं. इस वीडियो के जजेज पैनल में प्रियंका चोपड़ा बैठी नजर आ रही है.


आदित्य चोपड़ा से पुलिस ने सुशांत सिंह मामले पर की 4 घंटे तक पूछताछ, दर्ज हुआ डायरेक्टर का बयान

शो के इस वैलेंटाइन स्पेशलए एपिसोड में सुशांत सिंह ने नेशनल टेलीविजन पर अंकिता को शादी के लिए प्रपोज किया था. अंकिता ने सुशांत के जवाब का सीधे तौर पर हां नहीं कहा था. इस पर प्रियंका उनसे जवाब देने के लिए कहती हैं. जिसके बाद अंकिता कहती हैं कि वो मेरा जवाब समझ गया है. अंकिता को जोर दिए जाने पर वो सुशांत का शादी का प्रपोजल एक्सेप्ट कर लेती है.सुशांत और अंकिता का ये वीडियो काफी क्यूट है. लोग इसे काफी पसंद कर रहे है.

कंगना रनौत के बारे में जब करण जौहर ने कहा, ज्यादा दिक्कत है तो इंडस्ट्री छोड़ दो, वायरल हो रहा VIDEO

 

बताते चलें कि सुशांत सिंह और अंकिता करीब 6 सालों तक रिलेशनशिप में थे. दोनों टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान करीब आए थे. इस शो में दोनों की रोमांटिक जोड़ी को सभी ने खूब पंसद किया। इस वीडियो को लोग बार-बार इंटरनेट पर देख रहे हैं. और सोशल मीडिया पर सुशांत को याद कर रहे हैं.

जी टीवी पर आने वाले सीरियल पवित्र रिश्ता में सुशांत ने मानव नाम का किरदार निभाया था. वहीं अंकिता का नाम अर्चना था. इसको लोगों ने इतना पसंद किया कि लोग सुशांत और अंकिता को उनके असली नाम की बजाय मानव और अर्चना नाम से जानने लगे थे.

बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उनका शव रविवार 14 जून को कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. उनके निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं. पीएम मोदी से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा वाले अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी.

सोनू सूद की मदद से घर पहुंचे प्रवासी ने एक्टर के नाम पर खोली दुकान, अब वायरल हो रही तस्वीर

First published: 20 July 2020, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी