Home » मनोरंजन » sushmita sen bhabhi charu asopa tp play hira bai role
 

सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने साइन किया नया शो, हीरा बाई का निभाएंगी किरदार

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2020, 17:23 IST

टीवी एक्ट्रेस और सुष्मिता सेन sushmita sen की भाभी चारू असोपा Charu Asopa इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. हाल ही में उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी मिली है. चारू जल्द ही एक नए टीवी शो में नजर आने वाली है.

रिपोर्ट के मुताबिक चारू असोपा सीरियल अकबर बीरबल में हीरा बाई का रोल अदा करेंगी. चारू ने एक शो को साइन कर लिया है. उनका ये शो स्टार भारत पर लेकर आ रहे हैं. हालांकि अभी भी शो के सितारों की कास्टिंग का प्रोसेस चल रहा है.इस शो में एक्टर प्रणीत भट्ट और पवन सिंह भी इस शो का हिस्सा होंगे.


चारू इससे पहले मेरे अंगने में करण संगिनी, जीजी मां, विक्रम बेताल, लाडो 2 जैसे शोज में काम किया है.इससे पहले चारू को फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब है. चारू ने जून वर्ष 2019 में सुष्मिता सेन के भाई राजीव से शादी की थी. अब एक साल के अंदर ही उनकी शादी में अनबन शुरू हो गई है.

गौरतलब है कि चारू और राजीव ने बड़े धूम धाम से शादी की थी. हालांकि उनके बीच अनबन की खबरों ने उनके फैंस को काफी हैरान कर दिया है. चारू नए सीरियल में जल्द ही दिखने वाली है. वहीं राजीव की डेब्यू फिल्म इति भी रिलीज होने वाली है. वहीं इसके अलावा राजीव सेन के बारे में बिग बॉस 14 में आने की खबरों ने भी जोर पकड़ा है. हालांकि एक्टर ने इन सभी बातों को नकार दिया है.

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले पर मुंबई पुलिस को संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा के बयानों में मिला अंतर

दरअसल कलर्स पर आने वाला शो बिग बॉस Bigg Boss नए सीजन के साथ जल्द ही शुरू होने वाला है. शो के सीजन 14 की प्रीमियर डेट और कंटेस्टेंट्स के नाम सूत्रों के मुताबिक सामने आने लगे हैं. जिन्हें इस शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया है.

सलमान खान के इस शो में करीब चार एक्टर्स को शामिल करने के लिए बातचीत की गई. जिसमें इस बार सुष्मिता सेन के भाई के अलावा अन्य एक्टर भी शामिल है. कलर्स पर आने वाले इस शो की टीआरपी टॉप पर रहती है. 

मुंबई पुलिस ने 10 घंटे की फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से पूछताछ, निगेटिव आर्टिकल लिखने का आरोप

 सोनू सूद अब विदेश में फंसे छात्र को वापस लाएंगे भारत, कल से चलेगी पहली चार्टर प्लाइट

First published: 22 July 2020, 17:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी