Home » मनोरंजन » Sushmita sen is doing comeback in web series trailer released
 

फिल्म Aarya का ट्रेलर रिलीज, एक दशक के बाद सुष्मिता सेन की बॉलीवुड में वापसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2020, 19:11 IST

बॉलीवुड में एक दशक के बाद एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की वापसी हो रही है. उनकी अपकमिंग वेबसीरीज आर्या का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ये सीरीज जल्द ही डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी.
कहा जा रहा है कि वो इस शो में एक क्राइम डिटेक्टिव की भूमिका निभा सकती हैं.

इससे पहले भी उन्होंने हालांकि कई चुनौतीपूर्ण भूमिका में नजर आ चुकी हैं. हालांकि सुष्मिता के इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस ये उम्मीद कर रहे हैं कि सुष्मिता एक बार फिर स्पेशल अवतार में नजर आएंगी.


इस नई वेबसीरिज का निर्देशन राम माधवानी कर रहे हैं. इससे पहने उन्होंने वर्ष 2006 में आई फिल्म नीरजा का निर्देशन किया था. वहीं अगर सुष्मिता सेन की बात करें तो इससे पहले वो फिल्म में आखिरी बार 2010 में आई नो प्रॉब्लम में देखा गया था.

घर के स्टाफ निकले थे कोराना पॉजिटिव, अब जाह्नवी कपूर समेत पूरे परिवार की आई रिपोर्ट

आर्या की कहानी एक महिला आर्या के इर्द-गिर्द घूमती है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि सुष्मिता और उनके पति तेज के तीन बच्चे हैं लेकिन इस परिवार में सब कुछ ठीक नहीं है. वहीं इस सीरीज में सबकी लाइफ में ट्विस्ट तब आता है जब आर्या के पति तेज पर जानलेवा हमला हो जाता है. इस हमले के बाद आर्या की जिंदगी में एक अलग मोड़ आ जाता है.

बताते चलें कि सुष्मिता सेन अब 10 सालों बाद पर्दे पर नजर आने वाली हैं. वो काफी टाइम से बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन वो अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने बॉयफ्रेंड रोहन के साथ कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इसी के साथ वो अपनी फिटनेस के वीडियो भी डालती रहती हैं.

सुनील ग्रोवर ने शेयर किया वर्क फ्रॉम होम का वीडियो, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

First published: 5 June 2020, 19:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी