Home » मनोरंजन » Sushmita sen reveals truth about her cold vibes with aishwarya rai bachchan
 

ऐश्वर्या राय संग कोल्ड वॉर का क्या है सच? सुष्मिता सेन ने किया ये बड़ा खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2019, 11:10 IST

ऐश्वर्या राय बच्चन 1994 में मिस वर्ल्ड बनीं थीं और इसी साल सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स बनीं. इन दोनों के बीच का रिश्ता शुरू से ही अच्छा नहीं बताय़ा जाता है. इनके रिश्तों के बीच की खटाश की सबसे बड़ी वजह ऐश्वर्या फैशन और मॉडल वर्ल्ड में सुष्मिता सेन के मुकाबले काफी बड़ा नाम थीं. इसी को लेकर सुष्मिता ने सालों बाद एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या संग कोल्ड वॉर के कारणों का खुलासा किया. इसके साथ ही दोनों के बीच मनमुटाव की खबरों का भी सच बताया.

इंटरव्यू में सुष्मिता ने ऐश्वर्या राय के साथ चल रहे कोल्ड वॉर की खबरों को गलत ठहराया. उन्होंने कहा- "मैं हमेशा से ही ऐश्वर्या राय के प्रति वॉर्म रही हूं. मेरे और ऐश्वर्या के बीच खट्टे रिलेशन होने की बातें भ्रम हैं." इस इंटव्यू में जब उनसे पूछा गया, "क्या सुष्मिता-ऐश्वर्या को दोस्त कहा जा सकता है?" इस सवाल के पर सुष्मिता ने कहा, "इसके लिए हमें पहले एक-दूसरे के साथ समय बिताना पड़ेगा. लेकिन हम यकीनन ही एक-दूजे के प्रति फ्रेंडली हैं."

अपने इस इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई सीक्रेट्स का खुलासा किया. उन्होंने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया कि उनकी बड़ी बेटी को जब ये पता टला कि वे अडॉप्टेड चाइल्ड हैं, तो उसने कैसा रिएक्ट किया.

एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने रेने को खेल के जरिए ये बात बताई. हम एक-दूसरे के अपोजिट खेल रहे थे. मैंने कहा अडोपटेड और बायोलॉजिकल." इस पर रेने ने कहा, "मुझे गोद लिया गया है? मैंने कहा हां, बायोलॉजिकल बोरिंग है. तुम स्पेशल हो, आप दिल से पैदा हुई हैं. इसके बाद वो हर किसी को बताती थी, 'आप बायोलॉजिकल हैं? आप बोरिंग हैं."

सारा और अनन्या का नाम सुनकर कार्तिक हुए पसीने से लतपथ, हकलाते हुए दिया ये जवाब

First published: 4 June 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी