Home » मनोरंजन » Sushmita sen rohman shawl break up sushmita sen and boyfriend rohman shawl separated is it her is a breakup sounds in between two here is a
 

सुष्मिता और रोहमन के बीच हुई खटपट! सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड ने लिखा ये सब

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2019, 12:10 IST

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन खबरें आ रही हैं कि दोनों के बीच अभी कुछ भी सही नहीं चल रहा है. रोहमन ने हाल ही में अपने इंस्टा पर ऐसे पोस्ट किए हैं, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो चुका है. रोहमन के पोस्ट को देखकर लग रहा है कि शायद ये दोनों अब एक दूसरे के साथ नहीं है.

 

रोहमन अपने पोस्ट में लिखते हैं "हे! तुम, हां हां मैं तुम्हीं से कह रहा हूं...ऐसा क्या है जो तुम्हें परेशान किए हुए है? मैं 24 घंटे तुम्हारी हर बात को ध्यान से सुन रहा हूं."

रोहमन ने आगे लिखा "तुम्हें लगता है कि तुम इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए बहुत कुछ कर रही हो. वहीं तुम्हारा पार्टनर इसे बढ़ाने के लिए कुछ नहीं कर रहा है? सही है ना? तुम्हें इस बात को समझने की जरूरत है कि अपने पार्टनर के लिए आप कुछ भी करो वह आपका फैसला है आपने तय किया है कि आपको क्या करना है. आपके पार्टनर से ठीक वैसा ही करने की उम्मीद न करें. आप बस उतना करें जो आप उनके लिए करना चाहते हैं. आप ये सोचकर न करें कि जो आप करेंगे वही वह भी आपके लिए करेंगे."

"आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर भी आपको वैसे ही ट्रीट करे जैसे आप उसे ट्रीट कर रहे हैं, क्योंकि आप उसके साथ रिलेशनशिप में हैं. इसके बाद भी वह आपके साथ प्यार से नहीं कर रहा है तो यह आपकी गलती है कि आप उसके साथ हैं."

उन्होंने लिखा, "आप अपने अकेलेपन में बोर हो जाते हैं? आप किसी के लिए कैसे एंटरटेनिंग होंगे जब आप खुद के लिए मनोरंजक नहीं है तो?"

रोमन ने लिखा, "आप खुद के साथ वक्त बिताना सीखें. अपने लिए रोज 15 से 20 मिनट निकालें, किताबें पढ़ें, बिना फोन के रहें बिना टीवी के रहें. अपने अंदर की आवाज को मेहसूस करें. सारे सवालों के जवाब आपके पास हैं."

सुष्मिता और रोहमन दोनों अक्सर साथ में योगा करते नजर आते हैं. सुष्मिता अपने सोशली मीडिया अकाउंट्स पर अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीरें साथ में शेयर करती नजर आती हैं. ऐसे में रोहमन का ये पोस्ट बेहद ही चौंकाने वाला है.

अगले 24 घंटे के लिए नेपाल में सभी भारतीय TV चैनल हुए ऑफएयर, जानें क्या है कारण

First published: 27 June 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी