Home » मनोरंजन » Sushmita Sens Letter to Her Daughter renee
 

सुष्मिता सेन का बेटी रेने को भावुक खत, अपने सपने याद रखो

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2016, 15:28 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर अपनी बड़ी बेटी रेने को लिखा एक पत्र शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर यह खत वायरल हो रहा है.

40 वर्षीय सेन ने अपनी बड़ी बेटी रेने को यह पत्र तब लिखा था जब वह बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई के लिए जा रही थी. यह पत्र जुलाई, 2013 का है. पत्र में सेन ने प्रेरणादायी और भावुक बातें लिखी हैं.

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ने अब तक शादी नहीं है. महज 25 साल की उम्र में उन्होंने रेने को कानूनी रूप से गोद लिया था. रेने के अलावा उनकी एक और छोटी बेटी अलीशा (7 साल) हैं.

सुष्मिता ट्विटर पर तो काफी वक्त से सक्रिय थीं, लेकिन उन्होंने पिछले महीने ही इंस्टाग्राम पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. ट्विटर पर सुष्मिता के करीब 25 लाख फॉलोअर्स हैं.

सेन ने यह पत्र अंग्रेजी में लिखा है. उन्होंने छोटे-छोटे वाक्यों में अपनी बेटी को जिंदगी का फलसफा समझाया है.

सुष्मिता सेन ने अपनी बेटी को क्या-क्या लिखा, पढ़ें पत्र के मुख्य अंश:

sushmitasen.jpg

'अपनी किस्मत खुद लिखो'


''अपनी किस्मत खुद लिखो, अपने सपने याद रखो, दोस्ती को निभाओ और कभी हिम्मत मत हारो.  खुश रहो. अपने हुनर पर और भगवान पर भरोसा रखो. माफी मांगने से या झुकने से मत हिचकिचाओ, ऐसा करने वाला कभी टूटता नहीं है. मैं ईश्वर की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे तुम्हारी मां चुना. मुझे तुम पर गर्व है, अब वक्त है कि दुनिया जान जाए तुम कितनी कमाल की इंसान हो...''

1994 में सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. केवल 21 साल की उम्र में उन्होंने दस्तक फिल्म (1996) से बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू की थी. आखिरी बार वह 2015 में बंगाली फिल्म निरबाक में नजर आई थीं.

First published: 12 May 2016, 15:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी