Home » मनोरंजन » Sussanne Khan reveals the reason behind breakup with Hrithik Roshan first time
 

सुजैन खान ने पहली बार किया ऋतिक रोशन से तलाक की वजह का खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2016, 16:21 IST
(ट्विटर)

बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में शुमार ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच तलाक हो चुका है यह तो सभी जानते हैं. लेकिन दोनों के इतने पुराने रिश्ते के बीच अलगाव का कारण क्या था, इस बात की जानकारी अब तक नहीं लग पाई थी. हालांकि अब सुजैन खान ने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है.

बचपन की दोस्ती के बाद ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने एक दूसरे से शादी कर ली. दोनों ने 13 सालों तक वैवाहिक जीवन व्यतीत किया. इस दौरान दोनों को बॉलीवुड के कुछ शानदार जोड़ों में से एक माना जाता था.

लेकिन अक्तूबर 2014 में दोनों ने जब अलग होने की बात कहकर तलाक लेने का फैसला लिया तो इनके रिश्तेदारों और प्रशंसकों को काफी हैरानी हुई. मीडिया में इस तलाक की वजह किसी अन्य शख्सियत को बताया गया.

पढ़ेंः लंबी लिस्ट है अलग हो चुकी फिल्मी जोड़ियों की

लोगों ने ऋतिक के नाम को कंगना रनौत से जोड़ा और सुजैन खान के नाम को अर्जुन रामपाल से. इसके बाद भी तमाम अफवाहें आती रहीं. लेकिन हाल ही में हुए ऋतिक और कंगना विवाद में सुजैन ने जब अपने पूर्व पति का पक्ष लिया तो दोनों के फिर से एक होने की बातों का सिलसिला शुरू हो गया. 

नकली रिश्ते निभाने से ज्यादा जरूरी है कि आप हकीकत से रूबरू रहें

हालांकि सुजैन खान ने चुप्पी साधे रखी और किसी भी अफवाह के बारे में कोई राय नहीं दी. लेकिन अभी हाल ही में उन्होंने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में अपने तलाक से जुड़ी हकीकत बताई.

मैग्जीन में छपे इंटरव्यू के मुताबिक सुजैन ने कहा, "हम अपनी जिंदगी के उस दौर पर पहुंच चुके थे, जहां हमने तय किया कि हमारा अलग हो जाना ही बेहतर रहेगा. नकली रिश्ते निभाने से ज्यादा जरूरी है कि आप हकीकत से रूबरू रहें."

पढ़ेंः 'ब्रेक-अप' के बाद अरबाज के साथ 'पैच-अप' को मलाइका तैयार!

सुजैन ने यह भी कहा, "हम करीबी दोस्त हैं. जब हम साथ थे तो हम दोनों के बीच इतनी बात नहीं होती थी जितनी चैट हम अब करते हैं."

अपने बच्चों के बारे में उन्होंने कहा, "इन सब बातों से कहीं ज्यादा हम अपने बच्चों को लेकर प्रतिबद्ध हैं. हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं. लेकिन जब बच्चे बीच में आ जाते हैं तो अपने मतभेदों को भुलाकर उनकी सुरक्षा करना जरूरी हो जाता है."

First published: 12 June 2016, 16:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी