Home » मनोरंजन » sussanne khan share rithik roshan and his kids photo
 

सुजैन खान ने शेयर की ऋतिक और बच्चों की तस्वीर, कविता के जरिए बताया जिंदगी की अहमियत

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2020, 18:10 IST

कोरोना वायरस से जंग में पूरा देश लॉकडाउन है. ऐसे में आम लोगों के साथ बॉलीवुड स्टार भी अपने अपने घरों में रहने को मजबूर है. सुजैन खान sussanne khan ऋतिक रोशन hrithik roshan से तलाक लेने के बावजूद इन दिनों उनके साथ शिफ्ट हो गईं हैं. सुजैन ने अपने बच्चों की देखभाल के लिए ये कदम उठाया.

हाल ही में सुजैन ने एक तस्वीर शेयर की. जिसमें उन्होंने जिंदगी और उसकी अहमियत के बारे में बात की. फोटो में ऋतिक रोशन अपने दोनों बच्चों के साथ खड़े दिख रहे हैं. तस्वीर में ऋतिक अपने दोनों बेटों के साथ घर की बालकनी में खड़े हुए नजर आ रहे हैं. उनके सामने एक गार्डन और आसमान में बादल नजर आ रहे हैं. तस्वीर में बादल मूवमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने बताया है कि फोटो में उन्होंने बादलों के मूविंग के लिए जिस ऐप का इस्तेमाल किया है उसका नाम पिक्सालूप है.


सुजैन खान ने इस पोस्ट में विलियम हेनरी की कविता की कुछ लाइनें पोस्ट की थी. उन्होंने लिखा, ' जिंदगी क्या है, केयर से भरी हुई. हमारे पास खड़े रहने और देखने का वक्त नहीं है. प्यार से किसी चीज का कारण और हालचाल पूछने का वक्त नहीं है. इसलिए कुछ देर रूकें और निहारने का आनंद उठाएं.

अपने अंदर महसूस करें, इसे अपने अंदर समाहित करें. हम सभी लोग कहीं न कहीं जा रहे हैं, जबकि हमें पता नहीं कि हम कहां जा रहे हैं. इसी शानदार चीज को जिंदगी कहते हैं.' हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब सुजैन अपने बच्चों और ऋतिक के साथ नजर आईं हैं. पहले भी कई बार एक जिम्मेदार पेरेंट्स की तरह देखा जा चुका है.

सलमान खान के बाद अब अजय देवगन का 'ठहर जा' गाना रिलीज, फैंस को दी ये सलाह

First published: 25 April 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी