Home » मनोरंजन » swara bhaskar had to speak out against the caa and nrc
 

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं स्वरा भास्कर, CAA और NRC को लेकर नहीं दे पाईं जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2020, 16:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर मोदी सरकार के नीतियों के लेकर अक्सर सवाल उठाती हुईं नजर आती रहती है. हाल ही में स्वरा भास्कर (swara bhaskar) ने एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में शिरकत की. जहां उन्होंने कुछ ऐसे सवाल जवाब किए कि वो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं.

स्वरा भास्कर इस कार्यक्रम में गेस्ट के तौर पर पहुंची थी. वहां उन्होंने एंकर्स से कहा कि देश के गृहमंत्री को समझा दें कि एनआरसी नहीं आएगा. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि एनआरसी और सीएए के कोई नाखून और पंजे नहीं हैं जो उससे डरा जाएगा. शो में स्वरा ने आगे कहा कि डर का संदर्भ ये है कि किस आधार पर सीएए-एनआरसी का खाका खींचा गया है.


 

इस पर स्वरा से पूछा गया कि एनआरसी का ड्राफ्ट कहां हैं तो उन्होंने कहा कि आप सरकार से यह सवाल पूछिए, आप मुझसे क्यों पूछ रही हैं ? यह काम मेरा नहीं है. CAA के लिए अपने विरोध पर उन्होंने कहा कि सरकार स्पष्ट जवाब नहीं दे रही हैं इसलिए मेरी तरफ तमाम लोगों को सरकार से बार-बार सवाल करने पड़ रहे हैं. सरकार की खुद की तैयारी पूरी नहीं है.

स्वरा से जब सवाल किया गया है कि क्या उन्होंने सीएए का पूरा ड्राफ्ट पढ़ा है तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्होंने इसके कुछ हिस्से को पढ़ा है. लेकिन जो लोग असम में एनआरसी लागू होने के बाद कैंपों में मर गए क्या उनसे भी पूछा जाएगा कि क्या पढ़ा है क्या नहीं.

वहीं इसके बाद स्वरा से पूछा गया कि बच्चा पैदा नहीं हुआ है तो आप पहले ही उसका मुंडन क्यों करा रही हैं, आखिर पीएम कौन सी भाषा में समझाए कि एनआरसी नहीं आ रहा है. इसपर स्वरा ने कहा कि हमें नहीं देश के गृहमंत्री को समझा दें कि एनआरसी नहीं आएगा.

पारस छाबड़ा अकांक्षा पुरी से अलग होने के बाद बोले- बेवकूफ लगती है वो

First published: 23 February 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी