Home » मनोरंजन » Swara bhaskar halloween look troll delhi pollution
 

सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर के हैलोवीन लुक का उड़ा मजाक, लोगों ने कहा- ...आ थू

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2019, 18:10 IST

हैलोवीन डे पर बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने लुक्स को ड्रामेटिक बनाने के लिए तरह तरह के एक्सपेरिमेंट किया है. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हैलोवीन डे पर अपना लुक शेयर किया. इसमें स्वरा ने ऑफ शोल्डर टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहनी है. उन्होंने इसी के साथ यूनीक हेयडो और डार्क मेकअप हाईलाइट कर रहा था. स्वरा भास्कर ने ये लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया. इसपर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल कर लिया.


सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर के लुक पर लोगों ने क्रएटिविटी दिखाते हुए फनी मीम्स बनाए हैं. स्वरा ने इंस्टा पर खुद पर बना एक मीम शेयर किया है. जिसमें उनके लुक को दिल्ली के पॉलुशन से जोड़ा जा रहा है.स्वरा ने अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि यदि आपके आसपास पेड़ ना हो तो गुलदस्ता बने. सिर्फ दिल्ली के लोग ही जानते हैं कि यहां कैसे प्रदूषण से डील करना है. उन्होंने इसी के साथ लिखा कि Ahahahahahaha ! Love it. स्वरा के इस लुक का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.


2019 की हैलोवीन पार्टी में स्वरा भास्कर फैमिनिस्ट आइकन मानी जानी वाली फ्रीडा काहलो बनकर पहुंची थी. मेकअप की वजह से इस आइकन के स्वरा काफी करीब दिख रही थी. स्वरा सोनम कपूर और आनंद आहूजा की हैलोवीन पार्टी में शिरकत की थी. इसी में उन्होंने तेहुआना ड्रेस पहनी थी. बताते चलें कि तेहुआना मेक्सिको के ओक्साका में तेहुन्तेपेत के इस्तमुस के मातृसत्तात्मक समाज से जुड़ा हुआ है.

देखिए सोशल मीडिया पर स्वरा के इस लुक पर लोगों ने क्या कहा...

सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग शुरू, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

 

First published: 1 November 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी