Home » मनोरंजन » Swara Bhaskar reveals of being molested while promoting salman khan film ‘Prem Ratan Dhan Payo
 

स्‍वरा भास्‍कर ने किया खुलासा, सलमान की फिल्म के प्रमोशन के दौरान हुई थी छेड़छाड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 April 2017, 12:57 IST

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी.

स्वरा ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ में एक ऐसी महिला का किरदार निभाया था जिसके साथ यौन शोषण किया जाता है. स्‍वरा ने इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान की फिल्म प्रेम रत्न धन पायो की प्रमोशन के दौरान वो गुजरात गईं थी. गुजरात के शहर राजकोट में सलमान खान को देखने एयरपोर्ट पर हजारों की भीड़ जमा थी. विमान की लैडिंग के बाद जब दूसरी कास्ट के साथ स्वरा भी एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थी. तभी उन्होंने महसूस किया कि किसी ने उन्हें गलत तरीके से छुआ है. हालांकि उस समय वहां सिक्योरिटी मौजूद थी लेकिन भीड़ को काबू में करना मुश्किल में हो रहा था.

बाद में अनुपम खेर ने उन्हें कार में बैठा कर वहां से निकाला. स्वरा कहती हैं कि यौन हिंसा या छेड़छाड़ ऐसी घटना है, जिससे हर भारतीय महिला को कभी ना कभी दो-चार होना पड़ा है. यह हमारे समाज का ऐसा गंदा चेहरा है, जिसे छुपाया नहीं जा सकता. मुझे लगता है कि दुनिया में ऐसी कोई जगह नहीं है, खासकर भारत जहां आप किसी पुरुष द्वारा छेड़छाड़ का शि‍कार नहीं होते हैं.'

First published: 30 April 2017, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी