Home » मनोरंजन » swara bhaskar slams a user asks to talk with respect video
 

सोशल मीडिया पर 'तुमसे' बोलने पर स्वरा भास्कर ने यूजर की लगाई फटकार, कहा- 'तमीज से बात करो हम दोस्त नहीं है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 May 2020, 12:10 IST

सोशल मीडिया पर इन दिनों टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोगों ने उनके एक वीडियो पर आरोप लगाया है कि लड़कियों पर एसिड अटैक का महिमामंडन करते नजर आ रहे हैं. उनका बीते दिनों एक वीडियो का मामला इतना बढ़ गया है कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस पर कार्रवाई की. हालांकि बाद में उन्होंने यह वीडियो टिक टॉक से हटा लिया. अब इस वीडियो पर स्वरा भास्कर ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

हाल ही में स्वरा भास्कर ने दो मुद्दों पर बेबाकी से अपने विचार रखे हैं. एक ट्वीट में उन्होंने टिक टॉक पर महिलाओं के खिलाफ दिखाए जा रहे आपत्तिजनक वीडियोज पर सवाल खड़े किए हैं, वहीं दूसरे ट्वीट में एक शख्स को उन्होंने तमीज से बात करने की हिदायत दी है.


टिक टॉक वीडियो में स्वरा भास्कर ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने टिक टॉक पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं. स्वरा कहती हैं- टिक टॉक इस तरीके के कंटेट को कैसे बढ़ाया दे सकता है जो महिलाओं के खिलाफ हिंसा को प्रमोट कर रहा है. ऐसा कंटेट रूढ़िवादी सोच को भी उकसा रहा है.

एक्टर अनिल कपूर की शादी को 36 साल हुए पूरे, सोनम कपूर ने इस अंदाज में किया विश

वहीं एक यूजर ने स्वरा भास्कर के इस ट्वीट का पलटवार करते हुए लिखा- आप लोग क्या फिल्मों में ये सब नहीं दिखाते, एक इंसान ने नरेटिव सेट कर दिया तो उसके पीछे पड़ गए, कर तो वो भी एक्टिंग ही रहा है. यूजर ने इसके बाद लिखा कि किसी भी तरह से मैं इस प्रकार से समर्थन नहीं करता हूं, बस तुमसे सवाल कर रहा हूं.

स्वरा भास्कर ने इसपर ट्वीट लिखा- आपसे सवाल- गुरप्रीत जी...तमीज से बात करें- हम दोस्त नहीं हैं!.इसके बाद स्वरा ने लिखा- हर बार जब फिल्मों में महिला विरोधी मजाक या लिंक आधारित हिंसा को बढ़ावा दिया गया है या साधारण बताया गया हैं, जो अक्सर हुआ है, तो कई लोगों ने उस पर सवाल किये हैं! आपको सवालों से दिक्कत क्या है? और हां.. महिलाओं पर हिंसा Romanticise करना गलत हैं!..

टीवी के इस पॉपुलर कपल ने बनाया म्यूजिक वीडियो, लॉकडाउन में भी नहीं रुकी शूटिंग

First published: 20 May 2020, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी