Home » मनोरंजन » swara bhaskar slams bjp mp singh as he liked derogatory comment
 

बीजेपी MPकी स्वरा भाष्कर ने सोशल मीडिया पर ली क्लास, खुल्लम-खुल्ला मांगी माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2019, 17:10 IST

अपने बेबाक बयानों और दममार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बीजेपी के एक नेता को ट्रोल किया है. दरअसल मामला ये है कि स्वरा भास्कर ने भाजपा सांसद को लेकर आपत्ति जताई और उन्हें ट्विटर पर ही एक्ट्रेस से माफी मांगनी पड़ी.

सव्रा भास्कर ने हाल ही में टि्वटर में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की थी. जिसपर उन्होंने कैप्शन के तौर पर लिखा था कि कहीं दूर जब दिन ढल जाए...स्वरा भाष्कर की इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट आए, लेकिन इसी बीच एक यूजर्स ने एक अश्लील कमेंट किया. जिसपर यूपी के फैजाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद लल्लू सिंह ने लाइक किया.

स्वरा भास्कर ने इसके बाद ट्वुिटर पर कई सारे स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए सांसद से इस मुद्दे पर जवाब देने के लिए कहा. स्वरा ने लिखा- ‘मर्यादा पुरुषोत्तम शरी रामचंद्र की नदरी अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह आपके हैंडल ने कल रात एक ट्वीट लाइक किया था. आपका वो छोटा सा एक्शन एक बहुत गहरी सामाजिक समस्या और मानसिकता को दर्शाता है. कृपया मेरा संदेश पढ़ने का कष्ट करें.'

सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर का ये ट्वीट जोरों से वायरल हो रहा है. इसके बाद सांसद का स्वरा के ट्वीट पर रिप्लाईं आया, उन्होंने लिखा- यह कृत्य अनजाने में स्क्रॉल करते वक्त हुआ होगा जिसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं. मेरा इस तरह का कोई उद्देश्य किसी भी भावनाओं को आहत करने का कभी नहीं रहा है. आप मेरे सामाजित व व्यक्तिगत जीवन के बारें में स्वयं पता कर सकती है.

VIDEO: नगाड़े की आवाज सुनकर खुद को नहीं रोक पाए सलमान खान, ऐसे लगाए मुबंई की सड़को पर ठुमके

First published: 4 September 2019, 17:10 IST
 
अगली कहानी