Home » मनोरंजन » swara bhaskar trolled for wrong age
 

गलत उम्र बताने पर स्वरा भास्कर का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, लोगों ने कहा- ‘Beauty without Brain’

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2020, 17:11 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (SwaraBhasker) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. स्वरा हाल ही में एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में पहुंची. इस दौरान उन्होंने एनआरसी और सीएए को लेकर हो रही बहस के सवाल में जवाब देते हुए कहा कि मैं 2010 में 15 साल की थी.

स्वरा भास्कर के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल स्वरा से इस दौरान पूछा गया कि 2010 में जब एनपीआर की प्रक्रिया शुरु हुई तो आपको दिक्कत नहीं हुई. इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मैं 2010 में मैं 15 साल की थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने स्वरा का मजाक उड़ाना शुरु कर दिया. स्वरा को लेकर ट्वीटर पर #MathematicianSwara ट्रेंड कर रहा है.


स्वरा भास्कर इस कार्यक्रम में गेस्ट के तौर पर पहुंची थी. वहां उन्होंने एंकर्स से कहा कि देश के गृहमंत्री को समझा दें कि एनआरसी नहीं आएगा. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि एनआरसी और सीएए के कोई नाखून और पंजे नहीं हैं जो उससे डरा जाएगा. शो में स्वरा ने आगे कहा कि डर का संदर्भ ये है कि किस आधार पर सीएए-एनआरसी का खाका खींचा गया है.इस कार्यक्रम में स्वरा के साथ एक्टर मोहम्मद जीशान अयूब और तिग्मांशु धूलिया भी मौजूद थे.

First published: 23 February 2020, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी