Home » मनोरंजन » Swara bhasker slams ips officer vipul aggarwal for trolling over her tweet on tabrez alam mob lynching case
 

IPS ने स्वरा भास्कर पर कसा तंज, बोले- चुनिंदा मौकों पर निकलता है स्वरा का स्वर, और फिर एक्ट्रेस ने..

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2019, 17:11 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर फिल्मों में भले ही ज्यादा जलवे ना दिखा पाई हों, लेकिन अपने ट्वीट के कारण सुर्खियों में लगातार बनीं रहती हैं. (Swara Bhasker) एक बार फिर अपने ट्वीट के चलते सुर्खियों में हैं.

स्वरा विदेश मॉब लिंचिंग घटना (Tabrez Alam Mob Lynching Case) को लेकर निंदा करते हुए ट्विटर पर पोस्ट लिखा. ट्विटर पर उन्होंने लिखा था, "देश को अब लिंचिस्तान (lynchistan) बनने नहीं देंगे." इस ट्वीट के साथ स्वरा ने इस घटना के विरोध में आयोजित की जाने वाली रैली से लोगों को जुड़ने की अपील की थी.

स्वरा भास्कर का ये ट्विट आईपीएस ऑफिसर विपुल अग्रवाल को नागवार गुजरी और उन्होंने स्वरा पर तंज कसा. उन्होंने तंज कसते हुए लिखा, "स्वरा का स्वर सिर्फ चुनिंदा मौकों पर ही निकलता है."

आईपीएस ऑफिसर के इस ट्वीट पर स्वरा भास्कर भड़क गई और उन्होंने अफसर को खरी-खोटी सुना डाली. उन्होंने लिखा, "सर मैं अभिनेत्री हूं. मेरे सेलेक्टिव होने से किसी को की नुक्सान नहीं होगा. लेकिन आप एक आईपीएस अधिकारी हैं. आपको तो वैध राज्य शक्ति और अच्छाई साधन माना जाता. आपके सेलेक्टिव होने से देश की नुक्सान है और तबरेज आलम जैसी घटनाएं होती हैं."

सनी लियोनी को अंजान शख्स ने मारी गोली, गिरीं नीचे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इतने पर भी स्वरा रुकीं नहीं, उन्होंने आगे लिखा, "इसलिए बेकार में मुझे ट्रोल करने से बेहतर है भगवान के लिए अपना काम करें. कम से कम उस संविधान के लिए खड़े रहें जिसकी आपने शपथ ली है."

27 लाख रुपये का जूता, देखकर ऋषि कपूर की फटी रह गई आंखें, फायदे जान रह जाएंगे हैरान

First published: 28 June 2019, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी