Home » मनोरंजन » Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actress dayaben aka Disha Vakani quits show due to her daughter's care
 

दयाबेन ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को कहा हमेशा के लिए अलविदा!

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2018, 12:04 IST

टीवी के बहुचर्चित शो 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि फेमस शो 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' की जान कही जाने वाली दयाबेन यानी दिशा वकानी ने इस शो को अलविदा कह दिया है. लिहाजा वह इस शो में नजर नहीं आएंगी. हालांकि अभी इस बारे में न तो दिशा वकानी का बयान सामने आया है और ना ही चैनल की ओर से कोई पुष्टि की गई है कि उन्होंने शो छोड़ा है.

 

दरअसल, हाल ही में दिशा वकानी को मां बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है, दिशा ने एक बिटिया को जन्म दिया है. पहले मीडिया में खबरें आई थीं कि दिशा प्रेग्नेंसी के बाद शो में वापसी कर सकती हैं. लेकिन अब जो खबरें आई हैं उन्होंने सभी को चौंका दिया है. खबर है कि उन्होंने 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' को अलविदा कह दिया है.

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह अपनी बिटिया की देख-रेख और परवरिश के लिए समय चाहती हैं और बेटी के साथ कुछ समय गुजारना चाहती हैं. इस वजह से वह काम पर ध्यान नहीं दे पाएंगी. इस खबर के सामने आने के बाद शो से जुड़े सूत्रों ने कहा, 'दिशा मार्च के अंत में बताएंगी कि वे कब वापसी कर रही हैं. जहां तक इन अफवाहों का सवाल है तो लंबे समय से इस तरह के कयास लगाए जाते रहे हैं. उसी कड़ी में यह नया कयास है.'

बता दें कि दिशा वकानी साल 2008 से लगातार 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' से जुड़ी हुई हैं. इसके अलावा दिशा 'खिचड़ी (2004)' और 'इंस्टेंट खिचड़ी (2005)' में भी नजर आ चुकी हैं. वहीं, टीवी के साथ-साथ दिशा वकानी ने फिल्म 'कमसिन: द अनटच्ड (1997)', 'फूल और आग (1999)', 'देवदास (2002)', 'मंगल पांडे: द राइजिंग (2005)', 'सी कंपनी (2008)' और 'जोधा अकबर (2008)' जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया है.

First published: 12 March 2018, 12:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी