Home » मनोरंजन » Tabu is happy with the myth about her in the film industry
 

फिल्म इंडस्ट्री में मेरे बारे में मिथक फैल चुका हैः तब्बू

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:47 IST

बॉलीवुड अदाकारा तब्बू की मानें तो फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा "मिथक" फैल चुका है कि जब तक उन्हें फिल्म में सर्वश्रेष्ठ किरदार का रोल नहीं दिया जाता, वे उसे स्वीकार नहीं करतीं. कोलकाता लिटरेरी मीट में पहुंची तबू से मीडिया ने कई सवालात किए.

एक चैनल को दिए बयान में विजयपथ, चांदनी बार, तो बात पक्की समेत तमाम फिल्मों में अपने अलग-अलग किरदार से दर्शकों को प्रभावित करने वाली तब्बू ने कहा, "उन्हें लगता है कि यदि फिल्म में सबसे सर्वश्रेष्ठ किरदार मुझे नहीं दिया जाता तो मैं उसे नहीं करूंगी, चाहे वो कॉमेडी या कुछ और ही क्यों न हो. उन्हें लगता है, 'फिल्म में उसे सबसे बढ़िया रोल ही दो वर्ना वो अस्वीकार कर देगी'."

जब उनसे पूछा गया कि क्या कुछ फिल्म निर्माता केवल उनके  पास इसलिए नहीं आते क्योंकि उन्हें लगता है कि तब्बू केवल बौद्धिक किरदार ही निभाएगी पर वो बोलीं, "मेरे बारे में यही मिथक फैल चुका है." राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तब्बू ने कहा कि लोगों ने उन पर जो लेबल लगा दिया है वे उसके साथ भी खुश हैं.

पढ़ेंः लूलिया के साथ सलमान होस्ट कर सकते हैं टेलीविज़न शो

उन्होंने कहा, "लोग यह नहीं देखते कि आप कौन हैं बल्कि उन्हें आपके ऊपर जो टैग लगाना आसान लगता है, वो लगा देते हैं. मैं जो भी हूं बहुत खुश हूं."

Tabu+salman+katrina+siddharth+fitoor+big boss.jpg

पता नहीं क्यों नहीं मिलते कॉमिक रोल

हेरी फेरी और बीवी नंबर 1 जैसी कॉमेडी फिल्मों में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं तबू मानती हैं कि कॉमिक रोल में बहुत कम ही अभिनेत्रियों को मौका मिल पाता है.

उन्होंने कहा, "बहुत सारी हल्की फुल्की फिल्में बनती नहीं है. ऐसा भी नहीं है कि मैं उन्हें नहीं कर रही. मुझे नहीं पता कि बहुत सारी अभिनेत्रियों को कॉमेडी करने का मौका क्यों नहीं मिलता."

पढ़ेंः 'कंगना के गॉडफादर ने किया था यौन शोषण'

पढ़ेंः आमिर को नहीं है सनी लियोन के साथ काम करने में कोई दिक्कत

First published: 25 January 2016, 3:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी