Home » मनोरंजन » taimur ali khan birthday wishes saif ali khan and kareena kapoor khan son
 

तैमूर ने की बर्थडे पर दो केक काटने की फरमाइश, मम्मा करीना ने बताई वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 December 2019, 12:13 IST

बॉलीवुड के सबसे चहेते और पॉपुलर स्टारकिड्स तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. तैमूर अपने क्यूटनेस और नटखट हरकतों की वजह से सबके चहेते बने हुए हैंइतनी कम उम्र में तैमूर की फैन फॉलोइंग कमाल की है. जल्द ही तैमूर का तीसरा बर्थडे आना वाला है. करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने अभी हाल ही में एक इंवेट के दौरान तैमूर की बर्थडे फरमाइश पर खुल कर बात की.

करीना कपूर ने बताया कि तैमूर ने खास केक का ऑर्डर दिया है. एक सैंटा केक और एक हल्क केक की उन्होंने फरमाइश की है. करीना बताती हैं कि जब मैं उनसे पूछा कि दो केक किस लिए तो उन्होंने कहा, आखिरकार वो कपूर हैं. करीना ने बताया कि तैमूर का बर्थडे इस बार मुबंई में ही सेलिब्रेट किया जाएगा. तैमूर की बर्थडे पार्टी में तकरीबन 20 के करीब दोस्त और परिवार वाले शामिल होंगे.

 

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी के चलते वो तैमूर का बर्थडे मुबंई में ही मनाएंगी.इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.अक्षय और करीना की इस फिल्म का ट्रेलर देखकर लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

मैट पर बैठे योगा करते तैमूूर अली खान की तस्वीर हुई वायरल, फोटो देखकर आप भी कहेंगे So Cute!


क्या सच में तैमूर अली खान बॉलीवुड में करेंगे कैमियो रोल ? सैफ अली खान ने किया खुलासा

First published: 14 December 2019, 12:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी