Home » मनोरंजन » Tamannaah bhatia will be seen in telugu film sai ra narasimha reddy teaser release
 

'बाहुबली' एक्ट्रेस तमन्ना अब इस फिल्म में आएंगी नजर

न्यूज एजेंसी | Updated on: 16 April 2018, 16:48 IST

पाकिस्तान में ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए यहां पहला स्कूल खुला है. 'डॉन' की रिपोर्ट के मुताबिक, एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) एक्सप्लोरिंग फ्यूचर फाउंडेशन (ईएफएफ) ने रविवार को 'द जेंडर गॉर्डियन' स्कूल का उद्घाटन किया. यह ईएफएफ की इस तरह की पहली परियोजना है. ईएफएफ की प्रबंध निदेशक मोइजाह तारिक ने कहा, "स्कूल में नामांकन कराने वाले ट्रांसजेंडर समुदाय के लोगों को हम कौशल आधारित प्रशिक्षण और पाठ्यक्रम उपलब्ध कराएंगे."

उन्होंने कहा, "उनमें से अधिकांश ने कॉस्मेटिक, फैशन डिजाइनिंग, कढ़ाई और सिलाई सीखने के साथ फैशन उद्योग में दिलचस्पी दिखाई है, जबकि कुछ ने ग्राफिक डिजाइनिंग और पाक कला में रुचि दिखाई है."स्कूल के मालिक आसिफ शहजाद ने कहा कि 30 लोगों ने स्कूल में दाखिले के लिए नाम लिखाया है.

 

तमन्ना ने एक बयान में कहा, "अपने दो पसंदीदा कलाकारों चिंरजीवी व अमिताभ बच्चन के साथ पर्दे को साझा करना सम्मान की बात है."उन्होंने कहा, "बायोपिक हमेशा मेरे लिए प्राथमिकता रही हैं और यह फिल्म एक स्वतंत्रता सेनानी के आसपास घूमती है. इस परियोजना में योगदान राष्ट्रीय गौरव की बात है."

तमन्ना के अनुसार, "मुझे अपने किरदार के लिए बहुत कुछ शोध करना होगा, क्योंकि ऑनलाइन बहुत कम सामग्री उपलब्ध है और मैं इसे जितना हो सके वास्तविक रखना चाहूंगी." यह फिल्म तेलुगू, तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज हो सकती है.

ये भी पढ़ें- एंटरटेन करने आ रहा है Entertainment ki Raat का दूसरा सीजन, हो जाइए तैयार

First published: 16 April 2018, 16:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी