Home » मनोरंजन » tamil actress jayashree attempts suicide
 

फेमस एक्ट्रेस ने नींद की गोलियां खाकर की आत्महत्या की कोशिश, वायरल हुआ गुडबाय मैसेज वाला ऑडियो क्लिप

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2020, 18:12 IST

तमिल एक्ट्रेस जयश्री (Jayashree) ने नींद की गोलियों की ओवर डोज लेकर आत्महत्या करने की कोशिश की. उनकी इस जान लेने की खबर ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री को हिला दिया है. खबरों के मुताबिक, आत्महत्या करने से पहले जयश्री ने एक ऑडियो क्लिप रिकॉर्ड किया था. जोकि सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है इस ऑडियो क्लिप में जयश्री अपने दोस्तों को गुडबाय कह रही हैं साथ ही ऐसी परिस्थितियों में साथ न छोड़ने के लिए अपने दोस्तों का शुक्रिया भी अदा कर रहीं हैं. वहीं जयश्री काफी वक्त से अपने पति के चलते चर्चा का विषय बनी हुई थी. उन्होंने कई बार इंटरव्यूज में ये खुलासा किया है कि उनके पति ईश्वर का एक्ट्रेस महालक्ष्मी के साथ अफेयर को लेकर वो काफी परेशान है. वहीं जयश्री के पति के खिलाफ बेटी के साथ जबरदस्ती करने के आरोप में पुलिस में मामला भी दर्ज हो चुका है.

खबरों के मुताबिक पति के साथ खराब रिश्ते की वजह से जयश्री ने ये कदम उठाया है. आत्महत्या की कोशिश करने बाद उन्होंने अपने दोस्त को फोन किया. इसके बाद उनकी सुसाइड की बात पता चली. उनके दोस्त जयश्री के घर पहुंचे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि एक्ट्रेस की हालत गंभीर बताई जा रही है.

कैसे लक्ष्मी बनीं दीपिका पादुकोण, कई घंटों का मेकअप देख दबा लेगें दांतों तले उंगली

First published: 18 January 2020, 18:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी