Home » मनोरंजन » Tamil actress Nivetha pethuraj share a video on her instagram and says i also sexually harassed
 

एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट कर बताई बचपन में यौन शोषण की दिल दहला देने वाली घटना

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2018, 12:54 IST

उन्नाव और कठुआ में हुई रेप की घटनाओं ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है. इसके बाद भी आए दिन रेप केस हो रहे हैं, जो कि थमने का नाम नही ले रहे हैं. आम जनता के साथ सभी इस मामले में पीड़ितों के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटी सोशल मीडिया के जरिए इन सभी घटनाओं का जमकर विरोध कर रहे हैं. इन सबके बीच तमिल एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें निवेथी अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न को बयां कर रही हैं.

इस वीडियो के जरिए मैं सिर्फ इतना बताना चाहती हूं कि कई बार यौन उत्पीड़न आपके साथ अजनबी लोग नहीं करते बल्कि रिश्तेदार, दोस्त या फिर जान पहचान के लोग करते हैं. मैं सभी माता-पिता से और भी ज्यादा जिम्मेदार होने की विनती करती हूं. मुझे पता है कि ये बिल्कुल भी सहज नहीं है, लेकिन अपने बच्चे के साथ बैठें और उनसे इस बारे में अच्छे से बात करें. बच्चों को गुड और बैड टच के बारे में खुलकर बताएं, क्योंकि हमें नहीं पता होता कि स्कूल या फिर ट्यूशन क्लॉस में बच्चों के साथ क्या हो रहा है? मैं अब भी बाहर जाने से डरती हूं. जब भी कोई मेरे करीब से गुजरता है तो मैं घबरा जाती हूं.

निवेथा ने कहा, ”हमारे देश में आज उन्नाव और कठुआ में हुई रेप की घटनाओं ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है. इसके बाद भी आएदिन रेप केस हो रहे है जो कि थमने का नाम नही ले रहे हैं.कई तरह की समस्याएं सामने आ रही हैं, लेकिन कुछ ही ऐसी समस्याएं हैं जिसके लिए हम कुछ कर सकते हैं. जिनमें से महिला सुरक्षा भी शामिल है."

Vid 3.. thanks all - link in bio

A post shared by N (@nivethapethuraj) on

आगे निवेथा कहती हैं, "मेरे इस वीडियो को कई महिलाएं और पुरुष देखेंगे. इसलिए मैं यह बताना चाहती हूं कि हो सकता है जब वह बच्चे हो उनका यौन उत्पीड़न हुआ हो, जिसमें से एक मैं भी हूं. मैं कैसे बताऊं की मेरे साथ बचपन में क्या हुआ था? जब मैं करीब पांच साल की थी, मुझे नहीं पता कि उस समय मेरे साथ क्या हुआ था, मुझे उस वक्त सही से चीजों की भी समझ नहीं थी अगर पता होता तो मैं भी अपने माता-पिता को बता पाती.”

If not from 2-3 years.. atleast start from 4 years.. vid 2 - link in bio

A post shared by N (@nivethapethuraj) on

इस वीडियो के जरिए मैं सिर्फ इतना बताना चाहती हूं कि कई बार यौन उत्पीड़न आपके साथ अजनबी लोग नहीं करते बल्कि रिश्तेदार, दोस्त या फिर जान पहचान के लोग करते हैं. मैं सभी माता-पिता से और भी ज्यादा जिम्मेदार होने की विनती करती हूं.

मुझे पता है कि ये बिल्कुल भी सहज नहीं है, लेकिन अपने बच्चे के साथ बैठें और उनसे इस बारे में अच्छे से बात करें. बच्चों को गुड और बैड टच के बारे में खुलकर बताएं, क्योंकि हमें नहीं पता होता कि स्कूल या फिर ट्यूशन क्लॉस में बच्चों के साथ क्या हो रहा है? मैं अब भी बाहर जाने से डरती हूं. जब भी कोई मेरे करीब से गुजरता है तो मैं घबरा जाती हूं.

ये भी पढ़ें- पति ने पहले पत्नी को पीटा और फिर बांधकर किया कुछ ऐसा, जिसे जानकर दंग रह जाएंगेजाएंगे

Vid 1 - link in bio

A post shared by N (@nivethapethuraj) on

First published: 17 April 2018, 12:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी