Home » मनोरंजन » Tamil Singer Kovan Arrested For Song Criticizing PM Modi, Rath Yatra and cauvery water dispute
 

PM मोदी के खिलाफ गीत गाना पड़ा महंगा, इस सिंगर को किया गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2018, 9:51 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कावेरी मुद्दे पर तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के खिलाफ बेहद निंदात्मक गीता गाया गया. इसके लिए उग्र वामपंथी संगठन से जुड़े एक गायक को गिरफ्तार कर लिया गया. इस बात को लेकर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कला एवं साहित्यिक संगठन ‘ मक्कल कलाई इलाक्किया कषगम ’ के तिरुचिरापल्ली जिले के पदाधिकारी ‘ कामरेड ’ कोवन को गिरफ्तार किया गया. हालांकि स्थानीय अदालत से जमानत मिलने के बाद उन्हें जल्द रिहा भी कर दिया गया.

बता दें कि इसकी शिकायत भाजपा के एक पदाधिकारी ने की थी. इसी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कोवन को समूहों के बीच शत्रुता को बढ़ावा देने के साथ-साथ शांति भंग करने के लिए उकसाने समेत आईपीसी की कई धाराओं के तहत गिरफ्तार किया.

जब कोवन की गिरफ्तारी हुई तो इस दौरान काफी ड्रामा भी देखने को मिला. दरअसल, जब पुलिस कोवन को लेकर जा रही थी तो उनके रिश्तेदारों और मित्रों ने इस बाबत एतराज जताया और देखते ही देखते हंगामा खड़ा हो गया.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर कोवन को ले जाने आई पुलिस वैन के सामने परिवारवालों और मित्रों ने वाहन खड़े कर दिये. लिहाजा पुलिसकर्मियों को उन्हें हटाने और कोवन को गिरफ्तार करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. हालांकि कुछ देर बाद ही कोवन को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ेंः श्रीदेवी को मिला नेशनल फिल्म अवॉर्ड तो कपूर खानदान ने कही येे बात

इस बार में कोवन ने कहा, ‘‘ मैंने राम राज्य रथ यात्रा के खिलाफ गीत गाया. मैंने अपने गीत में कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन की मांग की. जहां हम कावेरी का पानी मांग रहे हैं, वहीं उन्होंने दंगों की पूर्वगामी रथ यात्रा का आयोजन किया और मुझे गिरफ्तार किया गया है.’’

First published: 14 April 2018, 9:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी