Home » मनोरंजन » Tanushree Duttawith akshay for not working with nana in housefull 4 and support MeToo movement
 

#MeToo का सपोर्ट करने पर तनुश्री दत्ता ने की अक्षय कुमार की तारीफ, कहा- मुझे....

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2018, 17:06 IST
(file photo )

#Metoo अभियान के तहत आरोपों के बाद नाना पाटेकर को हाउसफुल 4 से बाहर कर दिया गया है. नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. नाना पाटेकर को हाउसफुल 4 से बाहर किए जाने को लेकर तनुश्री दत्ता ने खुशी जाहिर की है. इसके साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार की भी तारीफ की है. तनुश्री ने कहा है कि मुझे खुशी है कि अक्षय कुमार ने मीटू कैंम्पेन का सपोर्ट किया है.

एक इंटरव्यू के दौरान तनुश्री से नाना पाटेकर को हाउसफुल 4 से बाहर किए जाने को लेकर सवाल किया गया था. जिस पर उन्होंने ''मैं अभी इससे पूरी तरह से खुश नहीं हूं. क्योंकि अभी इस केस में और भी बहुत कुछ होने की जरूरत है. मुझे खुशी है कि अक्षय कुमार मीटू के सपोर्ट में आए हैं और उन्होंने आरोप झेल रहे कलाकारों के साथ काम करने से मना कर दिया है.

इसके साथ ही तुनश्री ने मीटू कैम्पेन का समर्थन करने को लेकर आमिर खान और किरण राव की भी तारीफ की है. उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि ये सिर्फ अभी के लिए ना हो और ऐसी मानसिकता आगे के लिए भी बरकरार रखी जाए.''

आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता ने मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि इस केस में कई आई विटेनस हैं, लेकिन वे आरोपियों से डरे हुए हैं. इसलिए आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही वे खुलकर सामने आ सकेंगे. मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी जरूरी है.

 ये भी पढ़ें- नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के केस में पुलिस के सामने रिकॉर्ड होंगे बयान- वकील सत्पुते

First published: 16 October 2018, 17:06 IST
 
अगली कहानी