Home » मनोरंजन » telly serial upcoming episode update 2 sep patiala babes vish nazar luv kushhamari bahu silk
 

TellyBlast: बस एक क्लिक में जानिए अपने फेवरेट इन पांच सीरियल के अपडेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 September 2019, 17:50 IST

विष

कलर्स पर आ रहे शो विष में तो चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा. जहां बार-बार आलिया जीत जाती है सबरीना से.वहीं दूसरी तरफ सबरीना भी दे रही है आलिया को लगातार मात. आलिया ने आदित्य को गुरु मां के दिए हुए ब्रेसलेट से तो बचा लिया है, लेकिन वो खुद को सबरीना के जहर से नहीं बचा पाईं. इस सब के चलते आलिया एक तप करने वाली हैं जिससे सबरीना का सर्वनाश हो जाएगा. वेल आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आलिया की तबियत बिगड़ जाएगी. जिसके चलते वो तप नहीं कर पाएंगी. आलिया के इस तप को लेकिन आदित्य पूरा करेंगे. वहीं दूसरी तरफ गुरु मां आलिया की देखभाल करेेंगी लेकिन भी सबरीना का एक आदमी वहां मौके पर पहुंच जाएगा और आलिया को मारने की कोशिश करेगा. वेल ये देखना दिलचस्प होगा कि कैसे बचेगी आलिया की जान.

 पटियाला बेब्स

सोनी टी॰वी॰ पर आ रहे आपके लोकप्रिय शो पटियाला बेब्स में चल रहा है काफी उतार-चढ़ाव. बबिता कभी आजाद पंछी की तरह प्यार में डूबी हुईं नजर आती हैं तो कभी हनुमान सिंह से उनके प्यार पर सवाल खड़ा कर देती हैं. लेकिन मिनी अपनी बेब्स से नाराज हैं और उन्हें समझाती हैं कि वो गलत हैं. इसके बात आप देखेंगे कि बबिता हनुमान सिंह और अपनी दोस्त से मांफी मांगती है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मिनी अपनी मां के हर सपने को पूरा करने की खुशी में देती हैं धमाकेदार पर्फॉर्मेंस. वेल अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि बिना किसी परेशानी से बबिता और हनुमा सिंंह की ये शादी कैसे होगी.

नजर

स्टार प्लस पर आ रहे आपके बेहतरीन शो नजर में आने वाले है काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स. जहां आदी किसी भी तरह से अपने पापा और उर्वशी की शादी रोकने में लगा हुआ है. वहीं दूसरी तरफ मोहना आदी से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश करती हुई नजर आएंगी. जिससे कि वो जान सके कि आखिरकार आदी के दिमाग में क्या चल रहा है. वहीं आप ये देखेंंगे कि परी बच्चों से बोलत तो बचाती है. जिस बोतल से आदी उर्वशी का पर्दाफाश करने की कोशिश करता है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि परी एक अलमारी में छुप जाती है और तभी आदी के दादा जी उस अलमारी में ताला लगा देती है. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि अब आदी अपनी बहन परी को आखिर कैसे ढूंढेगा.

 लव कुश
कलर्स पर आ रहे शो लव कुश में माता सीता और बाल्मीकी जी राजकुमारों और लव कुश को बता रहे हैं कि जब राम से गुरुजी ने कहा था कि इस औरत ने अपने पति को मारा है तो इसे मृत्यु दो. उस दौरान राम ने जब उस औरत से पूछा तब उसने बताया था कि मेरे पति पैसों के लिए मुझे बेच रहे थे. इसीलिए मैंने अपने सम्मान के लिए उन्हें मार दिया. औरत की बात सुनकर राम ने गुरू जी से कहा था कि इस औरत ने अपने सम्मान के लिए पति को मारा है. पति का फर्ज होता है कि वो अपनी पत्नी की रक्षा करें ना की उसपर अत्याचार करें. इसके बाद से ही गुरू जी राम को एक सच्चा राजा मानते हैं. राम अपनी परिक्षा में पास हो जाते हैं. अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पुष्कर माता सीता से कहते हैं कि कौन हैं लव -कुश के पिता और उन्होंने आपको क्यों छोड़ दिया. तभी लव उनपर हाथ उठा देते हैं और मार देते हैं एक थप्पड़. अब आगे देखना ये काफी इंट्रेस्टिंग होगा की क्या करेंगी अब सीता.

हमारी बहु सिल्क

जी टी.वी. पर आ रहे शो हमारी बहु सिल्क में आने वाला है बेहतरीन ट्विस्ट. क्योंकि पाखी टाइम से पहुंच तो जाती हैं लेकिन देखती हैं कि नक़्श पहना रहे होते हैं रिमझिम को अंगूठी और तभी अंगूठी पाखी के पैरों से आ गिरती है. नक़्श उसे उठता है और रिमझिम को पहना देता है. ये सब देखकर पाखी घर के बाहर उदास होकर बैठ जाती है. तभी नक़्श वहां आता है और पाखी का मूड सही करने की करता है कोशिश. लेकिन तभी वो कहती है कि पता नहीं कैसे वो टाइम पर नहीं पहुंची और शुभ मुहूर्त निकल गया. तभी नक़्श उसे बताता है कि उसने घड़ी फ़ास्ट कर दी थी और अभी भी पांच मिनट है तो हम अभी रिंग पहना सकते हैं एक दूसरे को।तभी मौसमी और रिमझिम वहां आते है जिन्हें देख पाखी और नक़्श छिप जाते हैं. इसके बाद में ये दोनों एक दूसरे से सगाई कर लेते हैं. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की मौसमी और रिमझिम करती हैं पूरे घर में तमाशा और बताती हैं बा को की नक़्श और पाखी के बीच चल रहा ह कुछ. वेल ये देखना होगा बेहद इंट्रेस्टिंग की क्या जवाब देंगे पाखी और नक़्श.

बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, अक्षय कुमार के साथ करेंगी रोमांंस 

 

First published: 2 September 2019, 17:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी