Home » मनोरंजन » telly serial upcoming episode update 3 sep vish nazar luv kush hmari bahu silk patiala babes
 

TellyBlast: 'पटियाला बेब्स' से लेकर 'नजर' तक, जानिए अपने इस पांच सीरियल्स के अपकमिंग ट्विस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2019, 16:12 IST

हमारी बहु सिल्क

जी टी.वी पर चल रहा है आपके बेहतरीन शो हमारी बहु सिल्क में चल रहा है हाई वोल्टिज ड्रामा. अब तक के एपिसोड में आपने देखा कि पाखी का रिश्ता टूट गया. जिसपर मौसमी उल्टा सीधा बोलते हुए नजर आती हैं. लेकिन बा तभी मौसमी को चुप करा देती हैं. इस दौरान पाखी की मां पाखी को कमरे में ले जाती है, और यही सब देखकर रिमझिम नया प्लान बनाती है. अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि रिमझिम स्टोर रूम में आग लगा देती है. क्योंकि पाखी स्टोर रूम में होती हैं लेकिन उस वक्त पाखी के साथ स्टोर रूम में बा भी होती हैं अब देखना ये दिलचस्प होगा कि आखिर पाखी आग से खुद को और बा को कैसे बचाती है.


लव कुश

कलर्स पर आ रहे शो लव कुश में माता सीता पुष्कर के सवालों से परेशान हो जाती है. माता सीता का दिल पूरी तरह से टूट जाता है. तभी माता सीता के सामने भगवान राम आ जाते हैं और वो सीता माता के आसुओं को पोछते हैं. इस दौरान वो कहते हैं कि ये हमारा निर्णय था जो बिलकुल सही था क्योंकि हमें कुछ लोगों की नहीं बल्कि हर एक की सोच बदलनी है. इतना कहके भगवान राम गायब हो जाते हैं. अब आने वाले एपिसोड में ये दिखाया जाएगा कि पुष्कर देखेगा कि उसके भाई को लव-कुश परेशान कर रहे होते हैं और ये देखकर उसको बड़ा गुस्सा आ जाएगा. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि पुष्कर अब लव-कुश के साथ क्या करेंगे.

नजर

स्टार प्लस पर आ रहे शो नजर में अभी तक आपने देखा होगा की आदी उर्वशी का चेहरा सबको दिखाने में नाकामयाब रहता है. उर्वशी आदी से मांफी मांगने के लिए कहती है. उर्वशी को गुस्सा आ जाता है और वो उस दौरान अपने असली रूप में आ जाती है. तभी आदी सभी घरवालों को बुलाने की कोशिश करता है. आदी की आवाज सुनकर सब लोग उर्वशी के कमरे की तरफ दौड़ते हैं. लेकिन ये सब देखकर मोहना घबरा जाती हैं और वो गिर जाती हैं. तभी घरवाले मोहना के पास चले जाते हैं. आप देखेंगे कि आदी परी को बंद अलमारी से निकाल लेता है. आदी मम्मी-पापा को मिलाने के लिए प्लान बनाता है.आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आदी अंश को और परी पिया को एक पार्क में लेकर आते हैं. जहां अंश और पिया एक दूसरे को देखते रहते हैं.

पटियाला बेब्स

पटियाला बेब्स में आपने देखा होगा कि तमाम कोशिशं के बावजूद मिनी अपनी बेब्स का एक अधूरापन दूर नहींं कर पा रहीं हैं. वो पूरी कोशिश कर रहीं हैं अपनी बेब्स की शादी को खुशनुमा बनाने के लिए, लेकिन वो बेब्स के चेहरे पर उदासी और आंखों में आंसू देखकर घबरा रहीं हैं. मिनी हनुमान अंकल से बात करती है और कहती है कि अभी भी वक्त है देखलो शादी करनी भी है या नहीं. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मिनी की लवली बुआ आती हैं और बेब्स की शादी में कर देती हैं बहुत कुछ खराब. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि मिनी आखिर कैसे संभालेगी अपनी लवली बुआ को सब कुछ खराब करने से.


विष

कलर्स पर आने वाला आपका फेवरेट शो वि, में आ गया है एक नया ट्विस्ट. अभी तक आपने देखा होगा कि किस तरह से आलिया तप करने के लिए चढ़ती है सीढ़िया लेकिन तभी आलिया की हो जाती है हालत खराब. आदित्य रूद्र मां से कहते हैं वो तप को पूरा करेंगे. जबकी रुद्र मां आदित्य को समझाती है कि ये करना आसान नहीं है. वेल आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वेतराज सबरीना को देखकर उसका गला दबा देता है. तभी सबरीना उससे ये कहते हुए नजर आती है कि मुझे मारने से पहले क्या तुम एक रात मेरे साथ सोना नहीं चाहोगे, ये बात सुनकर वेतराज मुस्कुराने लगता है.

फिल्मों के बिना भी रॉयल जिंदगी जीते हैं विवेक ओबेरॉय, जानिए कुछ Unknown Facts

First published: 3 September 2019, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी