Home » मनोरंजन » telly serial upcoming episode-update 30 august patiala babes vish nazar luv kushhamari bahu silk
 

TellyBlast: एक क्लिक करके जानिए छोटे पर्दे के इन पांच सीरियल के अपकमिंग ट्विस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2019, 17:52 IST

लव कुश
कलर्स पर आ रहे शो लव कुश में माता सीता और बाल्मीकी जी राजकुमारों और लव कुश को बता रहे हैं कि जब राम से गुरुजी ने कहा था कि इस औरत ने अपने पति को मारा है तो इसे मृत्यु दो. उस दौरान राम ने जब उस औरत से पूछा तब उसने बताया था कि मेरे पति पैसों के लिए मुझे बेच रहे थे. इसीलिए मैंने अपने सम्मान के लिए उन्हें मार दिया. औरत की बात सुनकर राम ने गुरू जी से कहा था कि इस औरत ने अपने सम्मान के लिए पति को मारा है. पति का फर्ज होता है कि वो अपनी पत्नी की रक्षा करें ना की उसपर अत्याचार करें. इसके बाद से ही गुरू जी राम को एक सच्चा राजा मानते हैं. राम अपनी परिक्षा में पास हो जाते हैं. अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पुष्कर माता सीता से कहते हैं कि कौन हैं लव -कुश के पिता और उन्होंने आपको क्यों छोड़ दिया. तभी लव उनपर हाथ उठा देते हैं और मार देते हैं एक थप्पड़. अब आगे देखना ये काफी इंट्रेस्टिंग होगा की क्या करेंगी अब सीता.


नजर
स्टार प्लस पर आ रहे शो नज़र में अभी तक के चल रहे एपिसोड में आपने देखा ही होगा की किस तरह आदी और परी अपने मम्मी और पापा को मिलाने के बना रहे हैं प्लान. वहीं साथ ही ये भी सोचते हैं कि उर्वशी और अंश की शादी को कैसे रोका जाए. जिसमें परी भी अपने भाई को करेंगी पूरी मदद. वहीं जब आदी उस बोतल को छुपाने की करता है कोशिश. जिससे है उर्वशी को एलर्जीतभी अचानक उर्वशी वहां आ आती है और उसे धमका कर कहती है कि अब तुम क्या करोगे. तुम्हारे पापा तो मुझसे शादी करने के लिए तड़प रहे हैं.इस दौरान उर्वशी नोटिस करती है की आदी कुछ छिपा रहा है. ये देखकर आदी धीरे से कंघी उठा लेता है और कहता है कि मैं कंघी करने जा रहा था .आ ने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की दो बच्चे उस बोतल को उठा ले जाते हैं और खेलने लगते हैं जिससे की बोतल खुलने वाली होती है . लेकिन उससे पहले उसे एक डायन की चोटी उठा लेती है. वेल ये देखना होगा काफ़ी इंट्रेस्टिंग की आख़िर किसकी होगी वो चोटी.


विष
कलर्स पर आ रहे शो विष में आ गया है नया ट्विस्ट क्योंकि जहां आदित्या सबरीना के वश में आके आलिया को फेंक देती हैर बिल्डिंग की छत. वहीं दूसरी ओर गुरु मां बचा लेती हैं आलिया को और बताती हैं कि आलिया कोई आम लड़की नहीं है वो काली शक्तियों का नाश करने के लिए है. वही दूसरी ओर सबरीना आदित्या को पूरी तरह अपने प्यार के जाल में फंसाती है और सोचती है की इस रात को वो आदित्या को अपना बना लेगी लेकिन तभी आदित्या देखता है आलिया को ख़ून में रंगे हुएऔर उसे देख डर जाता है आदित्या. सबरीना उसे समझाती है कि वो मर चुकी है तुमने ख़ुद उसे ऊपर से फेंका था . आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की आलिया दिखेंगी हर जगह आदित्या को बारिश में डान्स करते हुए. जिसे देख आदित्या होंगे परेशान. वेल ये देखना होगा बेहद इंट्रेस्टिंग की क्या करेगी आलिया आदित्या को बचाने के लिए.

हमारी बहु सिल्क
जी टी.वी. पर आ रहे शो हमारी बहु सिल्क में आने वाला है बेहतरीन ट्विस्ट. क्योंकि पाखी टाइम से पहुंच तो जाती हैं लेकिन देखती हैं कि नक़्श पहना रहे होते हैं रिमझिम को अंगूठी और तभी अंगूठी पाखी के पैरों से आ गिरती है. नक़्श उसे उठता है और रिमझिम को पहना देता है. ये सब देखकर पाखी घर के बाहर उदास होकर बैठ जाती है. तभी नक़्श वहां आता है और पाखी का मूड सही करने की करता है कोशिश. लेकिन तभी वो कहती है कि पता नहीं कैसे वो टाइम पर नहीं पहुंची और शुभ मुहूर्त निकल गया. तभी नक़्श उसे बताता है कि उसने घड़ी फ़ास्ट कर दी थी और अभी भी पांच मिनट है तो हम अभी रिंग पहना सकते हैं एक दूसरे को।तभी मौसमी और रिमझिम वहां आते है जिन्हें देख पाखी और नक़्श छिप जाते हैं. इसके बाद में ये दोनों एक दूसरे से सगाई कर लेते हैं. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की मौसमी और रिमझिम करती हैं पूरे घर में तमाशा और बताती हैं बा को की नक़्श और पाखी के बीच चल रहा ह कुछ. वेल ये देखना होगा बेहद इंट्रेस्टिंग की क्या जवाब देंगे पाखी और नक़्श.


पटियाला बेब्स
सोनी टी॰वी॰ पर आ रहे शो पटियाला बेब्स में चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा. क्योंकि बेब्स के बदल रहे हैं मूड. बबिता कभी गुस्सा तो कभी प्यार दिखाती हुईं नजर आ रहीं हैं. बेब्स हनुमान सिंह और पूनम की बढ़ती नजदिकियां और हंसी मजाक देख वो गुस्से में लाल हो जाती हैं. इसी के चलते बबिता हनुमान सिंह पर बरस पड़ती हैं. इसी के साथ हनुमान सिंह और बबिता की घर में नीचें हल्दी की रस्म के लिए सभी लोग दुल्हन यानी बबिता का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन बबिता का गुस्सा देख हनुमान सिंह भी कर देते हैं बबिता पर गुस्सा. हनुमान सिंह गुस्से मं कहते हैं कि बबिता ऐसा सोच भी कैसे सकती हैं. इसी के साथ हनुमान सिंह बबिता से कहते हैं और अभी तक आपको यही नी पता चला की में आपको पसंद करता भी हूँ या नी और चले जाते ह ग़ुस्से में आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की मिन्नी करती ह ज़ोरदार डान्स अपनी बेबस की हेल्दी में और बबिता भी होंगी बेहद ख़ुश और दिखेगी एनजॉय करते हुए वेल ये देखना तो काफ़ी इंट्रेस्टिंग होगा की क्या हनुमान सिंह मान गये ह या अभी भी ह रूठे हुए।

 

First published: 30 August 2019, 17:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी