Home » मनोरंजन » Telly serial upcoming episode update 31 august patiala babes vish nazar luv kushhamari bahu silk
 

TellyBlast: एक क्लिक करके जानिए छोटे पर्दे के इन पांच सीरियल के अपकमिंग ट्विस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2019, 17:51 IST

लव कुश
कलर्स पर आ रहे शो लव कुश में तो छिड़ गई है राजकुमारों और लव कुश के बीच बहस. जब माता सीता बताती हैं राम और सीता के पवित्र रिश्ते को जिसमें की पुष्कर कहते हैं कि कैसा रिश्ता. तभी सीता कहती हैं पति पत्नी का रिश्ता, प्यार और विश्वास का रिश्ता. लेकिन पुष्कर कहते हैं उन्होंने राम की बहुत कहानियां सुनी हैं लेकिन सीता के रिश्ते को लेकर कोई कहानी कभी नी सुनी और इतना ही नहीं पुष्कर माता-सीता को दिल दुखाने वाली और भी बातें कहते हैं लेकिन माता सीता वहां से चली जाती हैं और लव पुष्कर से माफी मांगने के लिए कहते हैं अपनी मां से.आने वाले एपिसोड में पुष्कर कहते हैं आप मेरे परिवार पर प्रश्न उठा रही हैं और आप ये बताए की लव कुश के पिता कौन हैं और उन्होंने आपको क्यों छोड़ दिया. ये सुनकर कुश को आता है क्रोध और वो पुष्कर पर उठा देंगे हाथ. वेल ये देखना होगा बेहद इंट्रेस्टिंग की क्या प्रभु राम अपने रिश्ते को समझाएंगे.


पटियाला बेब्स
सोनी टी॰वी॰ पर आ रहे शो पटियाला बेब्स में जैसे तैसे मिनी बबिता को महसूस कराती है. उसे उसकी गलती जिसके लिए वो हनुमान सिंह से मांगती है माफी. तभी हनुमान सिंह कहते हैं क्या आपको मुझपर और अपनी बेस्ट फ़्रेंड पर भरोसा नहीं है. तभी बबिता की आंखों में आंसू देख पिघल जाते है हनुमान सिंह और माफ कर देते है बबिता को तभी बबिता पूनम से भी मांगती है माफी. इस दौरान मिनी सोचती है कि हनुमान अंकल और बेब्स हमेशा ख़ुश तो रहेंगे ना. तभी एनबी उसे बताती हैं सब अच्छा होगा और मिनी मुस्कुराते हुए हनुमान अंकल और इमरती जी की तस्वीर की तरफ देखती है और कल्पनाओं में चली जाती है. इमरती जी उसके माथे को चूमती है तभी हल्दी उपटन का कार्यक्रम शुरू हो जाता है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की मिनी कैसे चार चांद लगा देती है अपने बेहतरीन पर्फ़ॉर्मन्स से.

विष
कलर्स पर आ रहे बेहतरीन शो विष में एक बार फिर आलिया ने गुरु मां का दिया हुआ ब्रेसलेट पहना दिया है आदित्या को. सबरीना के आने से पहले जिसे पहनते ही आदित्या को याद आ जाता है सब कुछ कि कैसे उसने आलिया को की थी मारने की कोशिश. किस तरह सबरीना ने उसे बस में किया था. तभी सबरीना देखती है आदित्या के हाथ में बंधा हुआ ब्रेसलेट और आ जाती है गुस्से में और कहती है कि अब वो किसी को नहीं छोड़ेगी और तभी गुरु मां भी आ जाती हैं. वही और आलिया कहती हैं कि सबरीना से कि हम तीनो मिलके तुम्हें ख़त्म कर देंगे. तभी सबरीना विशैली ध्वनि निकालती हैं. जिससे की आलिया को आ जाता है कट. जिससे वो विष आलिया के ख़ून में चला जाता है. आलिया तप करना चाहती है और जिसमें उसका साथ देते है आदित्या. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की आलिया की हालत हो जाती है खराब और जहर पूरी बॉडी में फैल जाता है. तब आदित्या कहता है मैं करूंगा पूरा ये तप और साथ में गुरु माँ करेगीं आलिया का इलाज.


हमारी बहु सिल्क
हमारी बहु सिल्क में अभी तक तो अपने देखा ही होगा की कैसे रिमझिम बदल देती है बात को और बताती है बा को कि नक्श और पाखी झगड़ा कर रहे थे और इतना ही नहीं रिमझिम के कहने पर बा लाती है पाखी के लिए रिश्ता. जिसके लिए पाखी कर कर देती है हाँ और नक्श रहता है. ये सब देखकर चुप लेकिन पाखी के लिए देखा गया लड़का मना कर देता है शादी के लिए.चला जाता है उठ कर वहां से. उसकी फ़ैमिली भी चली जाती है वहां से इसी के साथ रिमझिम का पाखी और नक्श की लव स्टोरी बा के सामने लाने का प्लान हो जाता है फेल. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि रिमझिम फिर से करेगी पाखी और नक्श की प्रेम कहानी का सच बा के सामने लाने की कोशिश. आगे देखना होगा काफ़ी इंट्रेस्टिंग होगा की कैसे बचाएगी पाखी इन सब से ख़ुद को.


नज़र
स्टार प्लस पर आ रहे बेहतरीन शो नज़र में अभी तक के चल रहे एपिसोड में मोहना आदी को मीठी मीठी बातों में बहलाती है. जिससे कि वो उसे अपना दोस्त बना ले और सारे सीक्रेट बता दे अपने. आदी उर्वशी की सच्चाई सभी के सामने लाने की कोशिश कर रहा है. जिसमें परी दे रही है पूरा साथ. तभी आदी कहता है अपने पापा से की मैने कहा था ये आंटी मॉन्स्टर है. लेकिन अब में ये साबित करके दिखाउगा और उस भरी शीशी को फेंकता है उर्वशी पर. तभी सभी घरवाले डांटते हैं आदी को और उर्वशी कहती ह मुझे कोकोंनट ओइल से एलर्जी है।वहीं दूसरी और सनम हो जाएगी वाही की दीवानी. क्योंकि उठते ही उसने नमन को नहीं बल्कि वाहि को देख लिया है .आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की परी छुपती है एक अलमारी में. लेकिन तभी अंश के पापा लगा देते ह उसमें लॉक. वेल अब ये देखना होगा काफी इंट्रेस्टिंग कि कैसे निकलेगी परी राठोर हाउस से बाहर

ईशान खट्टर के घर गूंजी किलकारियां, 52 साल की उम्र में पिता बना ये बॉलीवुड स्टार

First published: 31 August 2019, 17:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी