Home » मनोरंजन » /telly serial upcoming episode update 4 sep vish nazar luv kush hmari bahu silk patiala babes
 

TellyBlast: बस एक क्लिक में जानिए अपने फेवरेट इन पांच सीरियल के अपडेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2019, 17:50 IST


लव कुश

कलर्स पर आ रहे शो लव कुश में अब तक आपने देखा ही होगा कि सीता माता कुछ औरतों के साथ मिलकर सामान बेचने बाजार जाती हैं. इस दौरान एक आदमी दुकानदार से पैसे वापस करने और टूटी हुईं टोकरी को वापस करने के लिए कहता है. दुकानदार पैसे वापस करने से इंकार कर देता है. सीता माता ने उस आदमी से टोकरी खरीदने के लिए कहती हैं. ये देखकर दुकानदार पूछता है कि तुम सब यहां सामान बेचने कैसे आए थे. सीता माता कहती हैं हम सभी यहां अपना-अपना सामान बेचने आए हैं. इस बात को लेकर दुकानदार और माता सीता के बीच काफी बहस होती है. दुकानदार सीता माता को काफी बुरा-भला कह देते है. वेल अब आप आगे आने वाले एपिसोड में ये देखेंगे कि कैसे सीता माता दुकानदार को उसकी बातों का रिप्लाई करेंगी. इसके साथ ही यह भी देखना काफी इंट्रेस्टिंग कि सीता माता औरतों के साथ कैसे बाजार में अपना सामान बेचती है.


हमारी बहू सिल्क
जी टीवी के मशहूर शो हमारी बहू सिल्क में अबतक आपने देखा कि पाखी ने सपोर्ट करने के लिए बा को काफी कसकर गले लगाया. क्योंकि बा ने पाखी का सपोर्ट किया. शो में आपने देखा होगा कि पाखी और बा मेंहदी की थाली को जलते हुए देखते हैं. बा पाखी की ओर देखती है, जबकि वे काफी परेशान थीं. इस दौरान नक्ष अंदर जाने की जिद करता है. तभी वो शॉल लेता है और आग में कूद जाता है. इस दौरान पाखी भी बा को बचाने के लिए आग में कूद जाती है. जैसे-तैसे बा और पंखुड़ी आग से बच जाते हैं. फिलहाल शो में काफी हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बा पाखी को अपने कमरे में बुलाती है और उसके गले लग जाती है. वह कहती है कि वह आज पाखी के कारण ही जिंदा है.

नजर

स्टार प्लस पर आ रहे शो नजर में आपको देखने में काफी मजा आ रहा होगा. अब तक आपने इस शो में देखा होगा कि अंश अपने मैनेजर से कहता है कि वह जा रहा है. तभी मैनेजर अंश से कहता है कि आप वापस नहीं जा सकते क्योंकि अभी कोई गाड़ी नहीं है. शो में दिखाया गया कि पिया और अंश काफी गुस्से में हैं. पिया और अंश अपने कमरे में आते हैं. वो एक-दूसरे को घूरते हैं. आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नमन सांवरी को बताता है कि हमारी योजना सफल नहीं हो सकी. तभी दिलरुबा वहां आती है और हंसती है. सांवरी इस दौरान कहती है कि उन्होंने मुझे शख्स का नाम तो नहीं बताया, लेकिन मुझे ऐसी चीज दी है, जिससे हमारा मार्गदर्शन होगा.

विष

कलर्स के लोकप्रिय शो विष में काफी नए ट्विस्ट आपको देखने को मिल रहा होगें. अब तक आपने इस शो में देखा होगा कि कैसे सबरीना ने वेतराज को बहकाया है. वेतराज के पंखों को पकड़ने के लिए माधुरी अपनी सभी शक्तियों का इस्तेमाल करती है. वेतराज कहते हैं, मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा. तभी सबरीना कहती हैं, मेरे पास आपके लिए एक प्रस्ताव है, मेरे पास आपके लिए एक सबसे अच्छी पत्नी है आलिया. वेतराज कहता है सच ? तभी सबरीना वेतराज से कहती है कि वह सुंदर, युवा और प्यार करने वाली है, जो आपकी पत्नी बन सकती है. इस दौरान सबरीना वेतराज को आलिया की फोटो दिखाती है. वह कहता है कि मुझे ये काफी पसंद आई. सबरीना कहती है कि जाओ और इसे अपना बनाओ. वेतराज का कहना है कि मैं आलिया के पास आ रहा हूं. इस दौरान सबरीना मुस्कुराती है. आगे आप देखेंगे कि सबरीना आलिया को दफनाया और आदित्य से कहा कि तुम उसे नहीं ढूंढोगे। इस दौरान रुद्र उस पर हमला करते हुए दिखेगा और उसे आलिया को खोजने के लिए कहता है.


पटियाला बेब्स

सोनी टी॰वी॰ पर चल रहे आपके लोकप्रिय शो पटियाला बेब्स में अभी तक अपने देखा कि बबिता और हनुमान सिंह का रोमांस देखकर लवली चिल्लाती है. अब आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मिनीको बबीता के बिना नींद नहीं आती है और फिर वह हनुमान सिंह को ऊकसाती है कि बबिता को बिना देखे उसे नींद नहीं आ रही है, इसलिए कुछ शरारत करते हैं.

बीजेपी MPकी स्वरा भाष्कर ने सोशल मीडिया पर ली क्लास, खुल्लम-खुल्ला मांगी माफी

First published: 4 September 2019, 17:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी