Home » मनोरंजन » Telly serial upcoming episode update 6 sep vish nazar luv kush hmari bahu silk patiala babes
 

TellyBlast: 'पटियाला बेब्स' में हनुमान सिंह का घर छोड़कर जा रहीं बबिता, 'सिल्क' में पाखी ने मारा नताशा को थप्पड़, जानिए इन 5 सीरियल के अपडेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2019, 13:10 IST

पटियाला बेब्स
नमस्कार दोस्तों, सोनी लाइव के पसंदीदा शो पटियाला बेब्स में आपने अबतक देखा होगा कि मिनी बेब्स और हनुमान सिंह को मिला देती है। इन तीनों को मिलते हुए पूरा परिवार देख लेता है। इस बीच लवली सभी को भड़काना शुरू कर देती है। लवली बेब्स को काफी बुरा-भला कहती है और उसके करेक्टर पर सवाल उठाती है। काफी बुरा-भला सुनने के बाद लवली कहती है कि आज बेब्स को लवली बुआ को जबाव देना होगा और बोलने के लिए काफी उकसाती है।मिनी के काफी कहने पर बेब्स बोलती है और कहती है कि वह मिनी के साथ जाएगी और घर वापस जाने का फैसला लेती है। वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बेब्स औऱ हनुमान के शादी के बीच में और क्या-क्या ट्विट आएंगे। क्या बेब्स शादी से पहले हनुमान के साथ रहना शुरू कर देगी?

हमारी बहू सिल्क
नमस्कार दोस्तों, जी टीवी के शो हमारी बहू सिल्क में आपने अबतक देखा होगा कि मौसमी अपनी बहन की एक्टिंग से काफी खुश है। दूसरी ओर रिमझिम बा को कहती नजर आती है कि पाखी ने घर छोड़ने का फैसला लिया है। बा ने रिमझिम का हाथ पकड़ कर कहा कि वह कहीं नहीं जा सकती।अपने रूम में पाखी बा की बातों को याद करती है और सोचती है कि बा ने कैसे उसका दिल दुखाया और उसे झूठा बोला। वेल अब आगे आने वाले एपिसोड आपके लिए काफी दिलचस्प होने वाला है परिवार वाले कैसे पाखी को घर में रहने से रोकते हैं। आगे एपिसोड में आप ये भी देखेंगे पाखी नताशा को थप्पड़ मारने की कोशिश करते नजर आएगी।

नजर
हैलो दोस्तों, स्टार प्लस टीवी के शो नजर में अबतक आपने देखा होगा कि पिया अंश को कहती है कि आदि पर आगे और भी खतरा आ सकता है। पिया की बात पर अंश उससे कहता है कि मोहाना घर पर है लेकिन वे काफी कमजोर है औऱ वे अपनी शक्तियों का उपयोग नहीं कर सकती। पिया का कहती है कि मोहना किसी के साथ कोई औऱ भी है या फिर क्या पता तुम्हारी मंगेतर का वह इस्तेमाल कर रही होगी? अंश कहता है मैं उर्वशी के खिलाफ एक शब्द भी नहीं सुनता। पिया कहती है मैं सिर्फ आदि के बारे में सोच रही हूं। अंश का कहना है कि मेरा बेटा मेरे साथ रहेगा, उसकी चिंता मत करो। पिया कहती है कि मैं उसको लेकर परेशान हूं। दोनों के बीच आदि को लेकर काफी नोंकझोंक चल रही है। वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि आदि के ऊपर आई मुश्किलों को पिया कैसे दूर करती है। आगे आप देखेंगे कि आदि परी से कहता है कि अंश दो दिन में उस राक्षसी उर्वशी से शादी कर लेगा, तब हम क्या करेंगे?

लवकुश
कलर्स पर आ रहे धार्मिक शो में अबतक आपने देखा होगा कि माता सीता औरतों के साथ बाजार में सामान बेचने जाती हैं, जहां एक दुकानदार उन्हें काफी बुरा-भला कहता है। पिछले एपिसोड में आपने देखा होगा कि कैसे दुकानदार माता सीता औऱ उनके साथ आई औरतों को सामान बेचने नहीं दे रहा है। वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि दुकानदार अपनी इन गलतियों के लिए माता सीता से माफी मांगता है और कहेगा कि हमें आपके इस बड़े उद्देश्य के बारे में मालूम नहीं था। वहीं, भगवान राम कहते नजर आएंगे कि सीता हमेशा मेरे साथ थी। वहीं, दूसरी ओर माता सीता वहां से चली जाती हैं।

विष

कलर्स पर आ रहे शो विष में आपने अबतक देखा होगा कि आदित्या कैसे आलिया को बचाने की कोशिश करता है। वहीं, आलिया अपनी याददास्त खो चुकी है। जी, हां शो में आपने देखा होगा कि वेटराज ने उसके साथ कुछ ऐसा किया है, जिससे वह अपनी पिछली जिंदगी भूल चुकी है। वहीं, आदित्या उसकी याददाश्त को वापस लाने की कोशिश करता है। वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि आदित्या रुद्र को बताएगा कि आलिया अपनी याददाश्त खो चुकी है। इस पर रुद्र कहता है कि आदिया को पिछला कुछ याद दिलाओ, जिससे उसकी याददाश्त वापस लौट आए। वहीं, दूसरी ओर वहां एक गुरू आएगा, जो कहेगा कि वह सबरीना से बदला लेने में उसकी मदद करेगा। गुरू जी ने कहा अगर वेतराज को मार दिया जाए, तो सबरीना कुछ नहीं कर सकती।

राकेश रोशन के हमेशा गंजे रहने के पीछे छुपा है ये राज, जानिए दिलचस्प कहानी

First published: 6 September 2019, 13:06 IST
 
अगली कहानी