Home » मनोरंजन » telly serial upcoming episode update 7 sep vish nazar luv kush hmari bahu silk patiala babes
 

TellyBlast: पटियाला बेब्स में बबिता अपनी मेंहदी का रंग देखकर हुईं परेशान, वहीं सिल्क में पाखी अपनी शादी में इस वजह से है उदास, जानिए इन सीरियल्स के अपडेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2019, 15:10 IST

नजर
स्टार प्लस पर आ रहे आपके मोस्ट फेवरेट शो नजर में अबतक आपने देखा होगा कि पिया आदि को कैसे मोहना से बचाती है। शो में आपने देखा होगा कि परी सोचती है कि पिया ने कहा है कि आदि सेफ है, इसका मतलब ये हुआ कि उर्वशी ने उसकी जान छोड़ दी? परी सोचती है कि अब अंश और पिया को एक साथ फिर से किया जा सकता है। मुझे अंश को उर्वशी से शादी करने के लिए रोकना होगा।वहीं, दूसरी ओर आपने देखा होगा कि उर्वशी मोहना से कहती नजर आती है कि चिंता मत करो, मैं अंश से शादी करुंगी और तुम्हें यहां से बाहर निकाल लूंगी। यह खेल आपके लिए है, इसलिए कोई गलती अब मत करो।
वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि राठौड़ गणपति उत्सव मना रहा है। वहीं, परी अंशु के घर उसको उर्वशी से शादी करन के लिए रोकने जाती है।

पटियाला बेब्स
सोनी लाइव के मोस्ट फेवरेट शो पटियाला बेब्स में अबतक आपने देखा होगा कि बबिता अपने संगीत समारोह में काफी दुखी है। बबिता को दुखी देख पिंकू की पत्नी ने उससे पूछा की वह दुखी क्यों है। वहीं, मिनी बबिता को खुश करने की कोशिश करती है। बिजी और दादादी के साथ लवली बबिता के पास जाती है और उससे कहती है कि ननद के बिना भाभी कैसे खुश रह सकती है? वह आगे कहती है कि भाभी-ननद का रिश्ता ही नोंकझोंक वाला होता है, पहले ननद ने भाभी को ताना मारा और इस बार भाभी ने उसे वापस कर दिया। यह देख मिनी काफी खुश होती और वह लवली को आने के लिए धन्यवाद बोलती है। मिनी से खुश होकर बिजी ने उसे गले लगा लिया।
वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बबिता अपने हाथों पर लगी मेहन्दी का हल्का रंग देखकर दुखी हो जाती है। वह सोचती है कि जब अशोक से उसकी शादी हुई थी तब भी उसकी मेहन्दी का रंग हल्का था और इस बार भी ऐसा ही है। वह सोचती है इसका मतलब हनुमान उससे प्यार नहीं करता है।

हमारी बहु सिल्क
दोस्तों जी टीवी के शो हमारी बहु सिल्क में अबतक आपने देखा होगा कि पाखी और नक्ष की हो रही है शादी। फिलहाल शो में आपने देखा होगा कि पाखी के साथ हल्दी की रश्मे निभाई जा रही हैं। अपनी हल्दी की रश्म में पाखी के चेहरे पर उदासी है। इस उदासी को देख जानकी ने उसे मेहन्दी लगाते हुए उसे तसल्ली दी कि उसने कुछ गलत नहीं किया। वह और नक्ष एक-दूसरे से प्यार करते हैं और य गलत नहीं है। पाखी इस बात से नाराज है कि उसकी शादी में कोई भी बुजुर्ग उसे आशीर्वाद देने के लिए नहीं है। तभी नक्ष कमरे में आता है और पाखी से कहता है कि क्या उसे उसपर भरोसा नहीं है? कमरे से जानकी बाहर चली जाती है ताकि वे एक-दूसरे से बात कर सके। पाखी कहती है कि वह नक्ष पर विश्वास करती है, लेकिन दादी की नाराजगी से डरती है।
वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि क्या बा इस शादी के लिए राजी होंगी? आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि शादी में और कौन-कौन से ट्विट आएंगे।

लव-कुश

राम सिया के लवकुश में आपने अबतक देखा होगा कि लव-कुश सभी के साथ तीरंदाजी सिखने के लिए जाते है। वहीं, दूसरी ओर दिखाया जाता है कि सीता बाजार में हुए अपने अपमान को याद करती है और राम द्वारा नारी के सम्मान में बोले गए शब्दों को याद करती है।राम की बातों को याद करके एक ओर सीता जहां खुश होती है। वहीं, लवकुश की बातों को याद करके काफी दुखी भी है कि वह कैसे अपने पुत्रों के प्रश्नों का उत्तर देगी।
वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि ताकड़ा का आप तांडव देखेंगे। ताड़का कहती है कि तांडव होगा हर ओर मृत्यु का। चारों ओर ताड़का ने तबाही मचा रखी है। अब देखना ये होगा कैसे राम और लवकुछ इस आने वाली मुसीबतों का सामना करते हैं। 

Happy Birthday Radhika Apte: बॉलीवुड की बोल्ड बाला राधिका आप्टे की जिंदगी से जुड़े कुछ अनछुए पहलु

 

First published: 7 September 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी