Home » मनोरंजन » Telugu actor given controversial remark on women
 

तेलुगू एक्टर की विवादास्पद टिप्पणी- महिलाएं साथ में सोने के लिए ठीक

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2017, 13:45 IST
chalapthi rao

तेलंगाना पुलिस ने मंगलवार को महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी करने के मामले में जाने-माने तेलुगू ऐक्टर चलापति राव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने कहा कि ऐक्टर के खिलाफ सरूरनगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है. एक्टर ने हैदराबाद के एक फिल्म फंक्शन में महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसके लिए उन पर आईपीसी की धारा 354A (4) और 509 के तहत केस दर्ज कराया गया है.

महिला संगठन ने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. राव ने फिल्म इंडस्ट्री के अपने 4 दशकों के करियर में नेगेटिव भूमिकाएं निभाई हैं. राव ने कहा था कि महिलाएं केवल बिस्तर पर अच्छी पार्टनर बनने के लिए ठीक हैं.

राव ने यह बात नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की अगली तेलुगू फिल्म के ऑडियो लॉन्च के मौके पर कही. राव ने ये बात तब कही जब रविवार को कार्यक्रम के दौरान दो ऐंकर पार्टी में मौजूद मेहमानों के पास जाकर पूछ रहे थे कि क्या महिलाएं मानसिक शांति के में विघ्न डालती हैं, जैसे कि फिल्म का टैगलाइन है?

इसके बाद नागार्जुन ने ट्वीट किया, "मैं व्यक्तिगत तौर पर और अपनी फिल्मों में महिलाओं की इज्जत करता हूं. मैं किसी भी तरह से चलापति राव की इस अपमानजनक टिप्पणी से सहमत नहीं हूं."

इस पर ऐक्टर ने कहा, "अगर आप ऐसा पूछें तो मैं क्या कह सकता हूं? महिलाएं मानसिक शांति में विघ्न नहीं डालतीं बल्कि वे साथ में सोने के लिए अच्छी होती हैं."

हालांकि एक टीवी चैनल पर उन्होंने अपनी इस टिप्पणी के लिए माफी भी मांगी थी. उन्होंने फेसबुक लाइव पर भी अपनी टिप्पणी पर सफाई दी.

First published: 26 May 2017, 13:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी