Home » मनोरंजन » telugu actress sri reddy says famous producer son forced me to have sex in studio
 

इस एक्ट्रेस ने नामी प्रोडूसर के बेटे पर लगाया आरोप, स्टूडियो में करता था सेक्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2018, 10:01 IST

इन दिनों तेलुगू फिल्म एक्ट्रेस श्री रेड्डी काफी चर्चा में बनी हुई हैं. रेड्डी ने हाल ही में कई फिल्मकारों पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाते हुए तेलुगू फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स के सामने सड़क पर टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया था और अब रेड्डी ने इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, एक मशहूर फिल्म निर्माता के बेटे ने उन पर स्टूडियो में सेक्स के लिए दबाव बनाया था, लेकिन अभी श्री रेड्डी ने उस शख्स का नाम नहीं लिया हैं कहा है कि समय आने पर वह तस्वीरों समेत उसका नाम बताएंगी.

श्री रेड्डी ने बताया- ”मैं एक पीड़ित हूं, एक फिल्म निर्माता के बेटे ने स्टूडियो में मेरा इस्तेमाल किया. स्टूडियो सरकारी है जो कि उस लड़के को दिया गया है.” श्री रेड्डी ने सवाल उठाया कि ”सरकार स्टूडियो क्यों दे रही है?” श्री रेड्डी ने आगे बताया- ”वह मुझे स्टूडियो में ले जाया करता था और मेरे साथ सेक्स करता था.

वह तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाले एक शीर्ष निर्माता का बेटा है. वह मुझ पर सेक्स के लिए दबाव बनाता था. वह मुझे स्टूडियो आने के लिए कहता था और मैं कहती थी कि मैं केवल बात करने आऊंगी, लेकिन वहां पहुंचने के बाद वह मुझ पर सेक्स का दबाव बनाता था.”

ये भी पढ़ें- सड़क पर टॉपलेस हुई इस एक्ट्रेस के बारे में राम गोपाल वर्मा ने दिया बड़ा बयान

इसके आगे श्री रेड्डी ने बताया कि स्टूडियो का इस्तेमाल आमतौर पर एक्ट्रेस का शोषण करने के लिए होता था. श्री रेड्डी ने आगे कहा, ”सेक्स के लिए स्टूडियो सबसे सुरक्षित जगह होते हैं. बड़े निर्देशक, निर्माता और अभिनेता उन्हें जिस्मफरोशी के अड्डे की तरह इस्तेमाल करते हैं. वे रेड लाइट एरिया की तरह होते हैं. वे सबसे सुरक्षित जगह होते हैं क्योंकि कोई भी अंदर नहीं आएगा, पुलिस भी चेक नहीं करेगी और सरकार इसे बड़ा मामला मानकर बात नहीं कर रही है.”

ये भी पढ़ें- इस नेता को देश का प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं नाना पाटेकर

 

 

बता दें कि उन्होंने तेलुगू फिल्मों में 75 फीसदी रिजर्वेशन की भी मांग भी की. रेड्डी का कहना हैं कि टॉलीवुड में 75 फीसदी स्थानीय कलाकारों को मौका दिया जाना चाहिए. उनका कहना है कि टॉलीवुड में बाहरी लोगों का दबदबा बढ़ता जा रहा हैं. जिसकी वजह से स्थानीय कलाकारों को मौका नहीं मिल पाता.

फिलहाल, इस तरह सार्वजनिक तौर पर कपड़े उतारने के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 294 के तहत श्री रेड्डी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई हैं.

ये भी पढ़ें- साउथ इंडस्ट्री में शोषण के खिलाफ बीच सड़क पर एक्ट्रेस हुई टॉपलेस, देखें तस्वीर

 

First published: 10 April 2018, 10:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी