Home » मनोरंजन » telugu film actress sri reddy blame to producer and actor nani and he says will take legal action
 

टॉपलेस होकर प्रदर्शन करने वालीं एक्ट्रेस के आरोपों पर भड़का एक्टर, लीगल एक्शन लेने की कही बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 10:03 IST

तेलुगू फिल्म एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने कुछ दिनों पहले मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के ऑफिस के बाहर टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया था. इसके बाद से ही श्रीरेड्डी काफी चर्चा में आ गई थीं. इस प्रोटेस्ट में रेड्डी ने फिल्म मेकर्स पर कास्टिंग काउच के आरोप लगाए थे.

अब एक्ट्रेस एक्टर और प्रोड्यूसर नानी पर बिग बॉस को लेकर आरोप लगाने की वजह से सुर्खियों में हैं. एक्टर और प्रोड्यूसर नानी के अनुसार, एक्ट्रेस ने उनके फेसबुक पर उनके खिलाफ एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा, "नानी उन्हें तेलुगु बिग बॉस में जाने से रोक रहे हैं. हालांकि, नानी ने इन सभी आरोपों को गलत बताया है."

इसके आगे नानी कहते है,"ये सब बकवास है. मैं साइट्स पर ऐसी खबरों से परेशान हूं और ये सब अब मेरे बस के बाहर है. इसके चलते नानी ने रेड्डी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है." इसके आगे नानी ने लिखा,मैं गंदा रिएक्शन नहीं देने वाला. मैं उन्हें वह हासिल नहीं करने दूंगा जो वह चाहते हैं. मैं लीगल एक्शन लूंगा और नोटिस भेजूंगा."

बता दें कि एक्ट्रेस श्री रेड्डी के इस प्रदर्शन के बाद मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने उन्हें बैन करने का फैसला सुना दिया था लेकिन कुछ दिनों बाद ये प्रतिबंध उन्होंने वापस ले लिया था. इसके साथ ही एकट्रेस के साथ कास ना करने की भी एक्टर्स को धमकी मिली थी.

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस ने नामी प्रोडूसर के बेटे पर लगाया आरोप, स्टूडियो में करता था सेक्स

इस प्रोटेस्ट पर तेलुगु फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने कहा था कि रेड्डी के विरोध ने अपना असर छोड़ा है. उन्होंने कहा,"वे पहले से ही समितियां बनाने की प्रक्रिया में थे, जिसकी उन्होंने (श्री रेड्डी) से मांग की थी. यौन उत्पीड़न से निपटने के लिए उनमें से एक समिति कैश (यौन उत्पीड़न के खिलाफ समिति) है.

First published: 13 June 2018, 10:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी