Home » मनोरंजन » Tension between Badshah & Yo Yo Honey Singh high, started fight
 

एक दूसरे से झगड़ पड़े यो यो हनी सिंह और बादशाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2016, 13:31 IST

अपनी धुनों से युवाओं के दिल पर राज करने वाले रैपर हनी सिंह और बादशाह के बीच की खाई बढ़ती जा रही है. अब नौबत यहां तक पहुंच गई है कि एक पार्टी के दौरान दोनों एक दूसरे से मारपीट पर उतर आए.

पढ़ेंः यो यो हनी सिंह ने नैनो कार से की रैपर बादशाह की तुलना

रैपर यो यो हनी सिंह के करीब डेढ़ वर्षों तक इलाज कराने के दौरान बादशाह ने काफी नाम कमा लिया. डीजे वाले बाबू गाना अभी भी युवाओं की जुबान पर चढ़ा हुआ है. अपने इलाज के बाद वापस लौटे हनी सिंह को शायद बादशाह की यह कामयाबी बर्दाश्त नहीं हो रही, इसलिए बीते दिनों मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड समारोह के दौरान उन्होंने बादशाह की तुलना नैनो कार से की थी.

इसके बाद बादशाह भी चुप नहीं रहे और उन्होंने हनी सिंह के नैनो वाले बयान पर कहा कि नैनो कार सड़कों पर ज्यादा दिखाई देती है जबकि महंगी रॉल्स रॉयस काफी कम और जो चीज लोगों की नजर में ज्यादा दिखती है वो ज्यादा बिकती है.

पढ़ेंः इसलिए मॉडल्स रैंप पर चलते वक्त मुस्कुराती नहीं हैं

इस बीच ताजा खबर है कि एक पार्टी के दौरान दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों हाथापाई करने पर उतारू हो गए. एक अंग्रेजी वेबसाइट की मानें तो दिल्ली में यो यो हनी सिंह और बादशाह एक कॉमन मित्र की पार्टी में पहुंचे थे. वहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी  हो गई. 

इसके बाद भी दोनों शांत नहीं हुए और एक-दूसरे पर भद्दे कमेंट पास करने लगे. इसके बाद बात और बढ़ गई और वाद-विवाद धक्कामुक्की तक पहुंच गया. दोनों एक दूसरे से हाथापाई करने पर भी उतारू हो गए. लेकिन वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह दोनों को समझाबुझा कर अलग किया और बात को बिगड़ने से रोका.

पढ़ेंः किस दिमागी बीमारी के चलते डेढ़ साल गायब रहे यो यो हनी सिंह

First published: 30 March 2016, 13:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी