Home » मनोरंजन » The Jungle Book Hindi version will have Priyanka, Nana, Irrfan, Om Puri voice
 

वीडियो: मोगली की द जंगल बुक में प्रियंका, इरफान, नाना, ओमपुरी की आवाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:51 IST

भारतीय दर्शकों को ध्यान में रखते हुए डिज्नी की थ्री डी फिल्म 'द जंगल बुक' के हिंदी लाइव एक्शन में पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड हीरोइन प्रियंका चोपड़ा की आवाज सुनने को मिलेगी. 

प्रसिद्ध किरदार मोगली वाली इस फिल्म के हिंदी वर्जन में अलग-अलग जानवरों के किरदारों की आवाज में सिर्फ प्रियंका ही नहीं बल्कि इरफान खान, नाना पाटेकर, शेफाली शाह और ओम पुरी की आवाज भी सुनाई देगी.

हाल ही में मार्वल वीडियो गेम "एवेंजर्स एकेडमी" में मिस मार्वल को अपनी आवाज देने वाली प्रियंका 'द जंगल बुक' में अजगर (का) की आवाज देती सुनाई देंगी. फिल्म के अंग्रेजी संस्करण में इसकी वास्तविक आवाज एवेेंजर्स मूवी की हॉलीवुड हीरोइन स्कारलेट जॉनसन ने दी है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका के अलावा भालू (बालू) के लिए इरफान खान, शेरे खान (बाघ) के लिए नाना पाटेकर, रक्षा (भेड़िया) के लिए शेफाली शाह और बघीरा (पैंथर) के लिए ओमपुरी अपनी आवाज में रिकॉर्डिंग कराने के लिए राजी हो गए हैं. 

आगामी 8 अप्रैल को रिलीज होने से पहले ही यह सभी कलाकार इसकी डबिंग में शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि बेवॉच फिल्म और क्वांटिको धारावाहिक की शूटिंग में व्यस्त केवल प्रियंका चोपड़ा के पास ही फिल्म में अपनी आवाज देने के लिए वक्त की कमी है.

First published: 7 March 2016, 6:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी