Home » मनोरंजन » The Kapil Sharma Show will be aired from 23 April, See promo
 

कहां नई पारी शुरू करेंगे कॉमेडियन कपिल शर्मा

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 March 2016, 13:38 IST

टेलीविजन दर्शकों की कॉमेडी की खुराक पूरी करने के लिए जल्द ही कपिल शर्मा अपनी पुरानी टीम के साथ वापस लौटने वाले हैं. "द कपिल शर्मा शो" नाम के उनके कार्यक्रम का प्रोमो रिलीज भी हो  गया है. 

द कपिल शर्मा शो के इस नए प्रोमो में कपिल के साथ सुनील ग्रोवर, अली असगर, कीकू शारदा, नवजोत सिंह सिद्धू, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर ब्लैक ड्रेस में नजर आ रह हैं. इसका प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर आगामी 23 अप्रैल से होगा. यह हर शनिवार और रविवार को रात नौ बजे प्रसारित किया जाएगा.

पढ़ेंः कपिल शर्मा की उलझन, गुत्थी-पलक-दादी को साथ लेकर कैसे छेड़ें नई धुन

अपने शो के प्रमोशन के सिलसिले में शो की पूरी टीम कई शहरों में जाकर लोगों का मनोरंजन करती नजर आएगी. जहां आप भी नई बोतल में पुरानी शराब से रूबरू होकर कॉमेडी का डोज ले सकते हैं. 

इस सफर की शुरुआत पंजाब में अमृतसर से होगी. पंजाब के ही निवासी कपिल शर्मा ने इसके प्रमोशन के लिए सबसे पहले अपने गृह राज्य को ही चुना. बताया जा रहा है कि पहले पूरी टीम स्वर्ण मंदिर में माथा टेकेगी और उसके बाद अपने सफर पर निकलेगी..

पढ़ेंः लियोनार्डो डीकैप्रियोः शराब की बोतल याद रही और ऑस्कर ट्रॉफी भूल गए

इसके बाद कपिल अपने गैंग के साथ 11 मार्च को भोपाल, 16 मार्च को लखनऊ और अप्रैल के प्रथम सप्ताह में दिल्ली पहुंचेंगे. इतना ही नहीं इस दौरान "कपिल से मिलें" नाम के एक कॉन्टेस्ट के जरिये दर्शकों को कपिल से मिलने का भी मौका मिल सकता है. इसके लिए प्रशंसकों को अपने परिवार के साथ एक कॉमेडी से भरा वीडियो भेजना होगा. सबसे ज्यादा कॉमेडी वाला वीडियो भेजने वाले परिवार को इस शो के सेट पर कपिल से मिलने का मौका मिल सकेगा. 

First published: 2 March 2016, 13:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी