Home » मनोरंजन » These are the amazing theatres of world where you will feel during watching film like heaven
 

यहां प्यार बांटते हुए बिस्तर पर लेटकर देख सकते हैं मूवी, ये हैं दुनिया के 5 अनोखे थिएटर

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 December 2018, 9:46 IST

देश हो चाहे विदेश फिल्मों का क्रेज सभी के अंदर होता है और लोग फिल्म के रिलीज होते ही देखने चले जाते हैं. आज कल सभी के पास स्मार्टफोन है लेकिन जो मजा थिएटर में देखने में आता है वो शायद ही फोन में फिल्में देखने पर आता हो. भारत में जो थिएटर है उन में सोफे वाली कुर्सियां होती है लोग यहां पर फिल्म देखने जाते है. इसके अलावा क्या आपने ऐसे थिएटर देखे है जहां पर बेड पर लेटकर, पानी में डूबकर तो नाव पर बैठकर भी आप फिल्मों का मजा ले सकते हैं. जी हां, आज हम आपको ऐसे ही कुछ अनोखे थिएटर्स के बारे में बताने जा रहे है जो कि दुनिया में है और लोग वहां मजे में फिल्म देखने जाते हैं.

ये भी पढ़ें-Video: प्रिया प्रकाश के बाद स्कूल की इस लड़की की अदाओं ने उड़ाई नींद, ऐसा प्रपोजल देख पागल हो रहे लोग

लंदन का हॉट टब थिएटर-

ये सिनेमा दुनिया भर में फेमस हैं क्योंकि इस थिएटर में लोग पानी के टब में मस्ती करते हुए फिल्म देखते हैं. इस थिएटर में एक टब में एक से चार लोग तक आ सकते हैं और आराम से बैठकर फिल्म देख सकते हैं.

ओलिंपिया का ग्रीस थिएटर-

यहां पर कुर्सिया नहीं बल्कि आपको लेटने के लिए बेड मिलेगा और आप पूरी फिल्म देख सकते हैं. अपने पार्टनर के साथ हो आप या अकेले यहां पर आपको पूरा बेड मिलेगा.

औरलेंडो का साई-फाई-डाइन-इन थिएटर-

इस थिएटर में आप कार में बैठकर आराम से फिल्म का मजा ले सकते है. इस कार में आपकी पूरी फैमिली भी आ सकती है.

नॉटिंग हिल लंदन का इलेक्ट्रिक सिनेमा थिएटर-

इस सिनेमा को दुनिया का सबसे लग्जरी सिनेमा कहा जाता है और इसमें आप बैठकर ही फिल्म देख सकते हैं लेकिन इसमें आपको एक कैंडिल लाइट जैसा फील आएगा.

पेरिस का सिनेमा थिएटर-

पेरिस का सबसे मशहूर सिनेमा थिएटर है. इस सिनेमा में दर्शकों को नाव पर बैठकर फिल्म देखनी होगी. इस पर बैठते हुए ऐसा लगेगा कि वोट के नीचे पानी है लेकिन ऐसा होगा नहीं. ये बेहद अलग और खास है.

ये भी पढ़ें- Video: वेब सीरीज 'गंदी बात-2' का लेस्बियन सेक्स सीन हुआ लीक, देखकर लोगों के छूटे पसीने

First published: 28 December 2018, 9:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी